सोनाक्षी सिन्हा के 36वें बर्थडे पर रुमर्ड बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल ने किया 'प्यार का इजहार'! पोस्ट पर एक्ट्रेस ने भी दिया रिएक्शन

सोनाक्षी सिन्हा के बर्थडे पर रुमर्ड बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल ने कुछ अनदेखी तस्वीरों के साथ कैप्शन में एक स्पेशल कैप्शन लिखा है, जिसमें उन्होंने आई लव यू भी लिखा है. वहीं एक्ट्रेस ने भी इस पोस्ट पर कमेंट किया है.

सोनाक्षी सिन्हा के 36वें बर्थडे पर रुमर्ड बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल ने किया 'प्यार का इजहार'! पोस्ट पर एक्ट्रेस ने भी दिया रिएक्शन

सोनाक्षी सिन्हा के बर्थडे पर रुमर्ड बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल ने शेयर किया पोस्ट

नई दिल्ली:

बीते दिन यानी 2 जून को एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा 36 साल की हो गई हैं. इस मौके पर फैंस ही नहीं फैमिली और दोस्तों ने भी उन्हें बधाई दी. इनमें उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने पुरानी तस्वीर के साथ बर्थडे विश किया. लेकिन एक बर्थडे पोस्ट ने सभी का ध्यान खींचा, जो था रुमर्ड बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल का. वहीं इस पोस्ट को देखते ही एक्ट्रेस भी रिएक्शन दिए बिना नहीं रह पाईं और कुछ ही देर में स्पेशल कमेंट कर दिया. वहीं इसे देखते ही फैंस भी एक्साइटेड हो गए.  

दरअसल, जहीर इकबाल ने सोनाक्षी के साथ उनके शूट सेट से लेकर आउटिंग तक की कई क्यूट तस्वीरें शेयर कीं. इन खूबसूरत तस्वीरों के साथ उन्होंने लिखा, "कुछ तो लोग कहेंगे, लोगो का काम है कहना. न्यूवेज आप हमेशा मुझ पर निर्भर रह सकते हैं. आप सबसे बेस्ट हो." भगवान करे कि आपको हमेशा दुनिया की हर खुशी मिले,  हमेशा खुश रहें.आई लव यू."

इस पोस्ट को शेयर करते ही बर्थडे गर्ल सोनाक्षी ने स्माइली और दिल की इमोजी कमेंट में शेयर की. एक्टर वरुण शर्मा ने हार्ट इमोजी के साथ रिएक्शन दिया. इसके अलावा फैंस ने भी अपना पोस्ट पर रिएक्शन दिया. एक यूजर ने लिखा, "क्या उसने 'आई लव यू' कहा?" दूसरे ने लिखा, "हे भगवान.. यह बिल्कुल सही है!! मैं इसका इंतजार कर रहा था."

गौरतलब है कि सोनाक्षी सिन्हा, जहीर इकबाल के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में थीं. हालांकि उन्होंने इसे "सिर्फ दोस्त हैं" का टैग दिया था. लेकिन इससे पहले वरुण शर्मा की इंस्टा स्टोरी कुछ और ही कहानी बयां कर रही थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मंदिर जाने के लिए ट्रोल होने पर सारा: "मैं दर्शन करना जारी रखूंगी"