हैलोवीन पर इस डरावने अंदाज में नजर आई यह फिल्मी फैमिली, गारंटी है पहचान नहीं पाएंगे

हैलोवीन (Halloween) पूरी दुनिया में आज यानी 31 अक्टूबर (31 October 2021) को मनाया जा रहा है. वहीं बॉलीवुड सेलेब्स भी इस त्यौहार को बड़ी धूमधाम से मनाया, जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

हैलोवीन पर इस डरावने अंदाज में नजर आई यह फिल्मी फैमिली, गारंटी है पहचान नहीं पाएंगे

बॉलीवुड सेलेब्स ने यूं मनाया हैलोवीन

नई दिल्ली:

हैलोवीन (Halloween) पूरी दुनिया में आज यानी 31 अक्टूबर (31 October 2021) को मनाया जा रहा है. ये त्यौहार पश्चिमी देशों में बड़ी धूमधाम से मनाया जाता है. मुख्यतः हैलोवीन अमेरिका, इंग्लैंड और यूरोपियन देशों में मनाया जाता है. इसे पूर्वजों की आत्मा की शांति के लिए मनाया जाता है. इस मौके पर लोग ऐसे कपड़े और मेकअप करते हैं जिससे वो डरावने लगें. हैलोवीन (Happy Halloween) को Hallows Eve, All Saints Eve, All Hallow Evening, All halloween भी कहा जाता है. वहीं जब कोई त्यौहार हो तो हमारा बॉलीवुड कैसे पीछे रह सकता है. इस त्यौहार को बॉलीवुड के सेलेब्स भी बड़े धूमधाम से मना रहे हैं.

r18pgg98

हैलोवीन (Halloween) के इस खास मौके पर बॉलीवुड अभनेत्री सोहा अली खान (Soha Ali Khan) और कुणाल खेमू (Kunal Khemu) अपने पुरे परिवार औरर बच्चों के साथ मनाया. उन्होंने एक पार्टी राखी थी जिसमें सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर भी नजर आए हैं. पार्टी में सभी ने भूतों जैसे अवतार किया है. किसी ने सफेद कपडे पहन मुंह पर डरवाना बनाया है तो किसी ने चेहरे को डरावनी शकल दी है. सभी ने इस त्यौहार को बड़ी ही धूमधाम से मनाया. इसी पार्टी की कुछ फोटो सोहा अली खान (Soha Ali Khan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. 

mos3aq8

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सोहा अली खान (Soha Ali Khan) द्वारा शेयर की गई इन फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है 'डरो, बहुत डरो, हैलोवीन 2021'. ये फोटो देख उनके फैन्स और बाकि के सेलेब्स को काफी पसंद आ रही है. सबा पटौदी ने कमेंट करते हुए लिखा है 'मनमोहक, शायद ही डरावना..जब बहुत प्यारा हो', तो उनके एक फैन ने लिखा है 'सोहा, आप बहुत खूबसूरत लग रही हैं'.