स्मृति ईरानी ने टेनिस प्लेयर स्टेफी ग्राफ का वीडियो किया शेयर, बोली- क्योंकि बहू भी कभी टेनिस फैन थी

टीवी की फेमस अभिनेत्री और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने टेनिस प्लेयर स्टेफी ग्राफ का एक पुराना वीडियो शेयर किया है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

स्मृति ईरानी ने टेनिस प्लेयर स्टेफी ग्राफ का वीडियो किया शेयर, बोली- क्योंकि बहू भी कभी टेनिस फैन थी

स्मृति ने शेयर किया फनी वीडियो

नई दिल्ली:

टीवी जगत की प्रसिद्ध अभिनेत्री और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर उन्हें फैन्स के साथ मस्ती मजाक करते देखा जा सकता है. सोशल मीडिया पर आए दिन वो मजेदार वीडियो भी शेयर करती रहती हैं. सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है. हाल ही में स्मृति ने टेनिस प्लेयर स्टेफी ग्राफ का एक पुराना वीडियो शेयर किया है और बताया है कि वो टेनिस फैन हैं. इस वीडियो ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है. फैन्स लगातार इसपर कमेंट कर रहे हैं.

स्मृति ईरानी ने यह वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. उन्होंने जो वीडियो शेयर किया है वो वीडियो स्टेफी और किमिको डेट के बीच 1996 के सेमीफाइनल मैच का है. वीडियो में देखा जा सकता है कि दर्शकों में बैठा एक शख्स स्टेफी से शादी करने के लिए पूछता है. जिसके बाद स्टेफी इसका जवाब देते हुए उस शख्स से पूछती है कि, आपके पास कितने पैसे हैं? इस वीडियो को शेयर करते हुए स्मृति कैप्शन में लिखती हैं, 'क्योंकि बहू भी कभी टेनिस फैन थी'. स्मृति द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि, हाल ही में स्मृति ईरानी से मिलने अभिनेता और टीवी होस्ट मनीष पॉल गए थे. तब स्मृति ईरानी ने उन्हें चाय के बजाय 'कढ़ा' पिलाया था. उस दौरान दोनों ने एक सेल्फी ली थी, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुई थी. इस फोटो को मनीष ने शेयर करते हुए लिखा था, 'काढ़ा के लिए मैडम का धन्यवाद'.