'स्लमडॉग मिलियनेयर' फेम फ्रीडा पिंटो ने न्यू बॉर्न बेबी के साथ पहाड़ों के बीच दिया पोज, फैंस ने लुटाया प्यार

 'स्लमडॉग मिलेनियर' से रातों-रात स्टार बनीं एक्ट्रेस फ्रीडा पिंटो (Freida Pinto) ने हाल ही में मां बनी हैं. उन्होंने बेटे को जन्म दिया है.

'स्लमडॉग मिलियनेयर' फेम फ्रीडा पिंटो ने न्यू बॉर्न बेबी के साथ पहाड़ों के बीच दिया पोज, फैंस ने लुटाया प्यार

अपने बेटे 'रूमी रे' के साथ फ्रीडा

नई दिल्ली :

 'स्लमडॉग मिलेनियर' से रातों-रात स्टार बनीं एक्ट्रेस फ्रीडा पिंटो (Freida Pinto) ने हाल ही में मां बनी हैं. उन्होंने बेटे को जन्म दिया है. वह आज कल मदरहूड को एंज्वॉय कर रही हैं. एक्ट्रेस अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपने फैंस के साथ बेटे की फोटो शेयर करती रहती हैं. उन्होंने पहाड़ और झरनों के बीच बच्चे के साथ पोज देते हुए फोटो शेयर की है और लिखा है, एक बच्चा मां को जन्म देता है. मुझे हर रोज सहज प्रवृत्ति पर भरोसा करना सिखाने के लिए धन्यवाद रूमी-रे. आप मेरे जीवन के सबसे महान शिक्षक रहे हैं. हमने अभी शुरुआत की है. मैं अपने अंदर हर तरह के विकास के लिए आपका आभारी हूं.

 
हाल ही में फ्रीडा ने अपने इंस्टाग्राम पर पति कॉरी ट्रान की भी एक तस्वीर पोस्ट की है. फोटो में उनके पति के ऊपर उनका नन्हा बेटा सो रहा है. वहीं, दूसरी फोटो में एक्ट्रेस बेटे को हगह करती दिख रही हैं. फ्रीडा पति कॉरी के जन्मदिन पर बच्चे की फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'जन्मदिन मुबारक डैडा कॉरी.' साथ में  उन्होंने लिखा, 'मैं तुम्हें अपना पति, दोस्त और एक साथी मानती हूं. तुम्हें एक पिता के रोल में देखना मुझे भावुक कर देता है. फ्रीडा ने बेटे का नाम 'रूमी रे' रखा है.
  

बता दें कि फ्रिडा ने कोरोना महामारी के दौरान कॉरी ट्रान से शादी की थी. एक्ट्रेस ने जून में अपने फैंस के साथ शेयर किया था कि वह मां बनने वाली हैं.  अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में जानकारी देते हुए अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में उन्होंने बताया था कि उनके घर जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com