डॉगी के साथ बैठ शिल्पा शेट्टी भी उनकी तरह फनी पोज देती आईं नजर, फैन्स बोले- अलग ही पागलपन है

बॉलीवुड की स्टाइलिश अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) काफी डिफरेंट हैं. हालही में उनकी कुछ फनी फोटो सामने आई हैं, जिसमें देखा जा सकता है कि वो कुत्तो के साथ बैठ उनकी तरह पोज दे रही हैं.

डॉगी के साथ बैठ शिल्पा शेट्टी भी उनकी तरह फनी पोज देती आईं नजर, फैन्स बोले- अलग ही पागलपन है

शिल्पा शेट्टी की फोटो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की स्टाइलिश एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) काफी डिफरेंट हैं. उनका अंदाज बाकियों से काफी अलग और निराला है. सोशल मीडिया पर हमेशा शिल्पा के अतरंगी और फनी फोटो और वीडियो अकसर देखें जाते हैं. फिल्में हों या टेलीविजन शो या फिर सोशल मीडियो पर शिल्पा के जलवे खूब हैं. वहीं उनके डांस वीडियो भी फैन्स के बीच काफी फेमस हैं. लेकिन अभी उनकी कुछ अतरंगी हरकतें करते हुए फोट सामने आई हैं. इन फोटो में देखा जा सकता है कि शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) जमीन पर कुत्तों के साथ बैठी हुई हैं और उन्हीं की तरह पोज दे रही हैं. शिल्पा की ये फनी फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की ये फोटो वूम्लपला नाम के एक पेज पर शेयर की गई हैं. फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है 'एक लड़की है जो दोनों है, पागल और क्लासी'. वहीं फैन्स भी उनकी इन फोटो पर जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और खूब ठहाके लगा रहे हैं. एक फैन ने लिखा है 'ये अलग पागलपन है', तो किसी ने हंसते हुए इमोजी भेजा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की फिल्मों की बात करें तो हाल ही में वो 'हंगामा 2' में देखी गई थीं. उन्होंने कई सालों बाद बड़े पर्दे पर वापसी की थी. शिल्पा शेट्टी जल्द ही फिल्म 'निकम्मा' में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यू दसानी और शर्ले सेतिया के साथ मुख्य भूमिका निभाती हुई दिखाई देंगी.