'असली सिंघम' की नई फिल्म का पोस्टर हुआ रिलीज, चे ग्वेरा के अंदाज में आए नजर

असली सिंघम कहे जाने वाले साउथ के सुपरस्टार सूर्या की नई फिल्म 'NGK' का फर्स्ट लुक रिलीज हो चुका है.

'असली सिंघम' की नई फिल्म का पोस्टर हुआ रिलीज, चे ग्वेरा के अंदाज में आए नजर

NGK में साउथ के सुपरस्टार सूर्या

खास बातें

  • दीवाली पर होगी रिलीज
  • राकुल प्रीत सिंह भी हैं फिल्म में
  • सूर्या दिख रहे हैं अलग अंदाज में
नई दिल्ली:

असली सिंघम कहे जाने वाले साउथ के सुपरस्टार सूर्या की नई फिल्म 'NGK' का फर्स्ट लुक रिलीज हो चुका है. जनवरी में फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी और अब इस का पोस्टर रिलीज किया गया है. सूर्या इस पोस्टर में बहुत ही अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं. उनका यह अंदाज कुछ-कुछ क्रांतिकारी नेता और युवाओं के हीरो चे ग्वेरा जैसा है. जब सूर्या की फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी उसी समय से कहा जा रहा था कि फिल्म पॉलिटिकल ड्रामा होगी. लेकिन अब फिल्म का पोस्टर रिलीज होने के बाद यह बात सच होती नजर आ रही है.

 


Viral Video: अजय देवगन ने काले धन पर की Raid, बोले- जमा है Black

सूर्या की NGK को सेल्वाराघवन डायरेक्ट कर रहे हैं और फिल्म में युवान शंकर राजा का म्यूजिक है. यही नहीं, साई पल्लवी और राकुल प्रीत सिंह लीड रोल में नजर आएंगी. फिल्म को तेलुगु और तमिल में एक साथ रिलीज होगी. सूर्या की NGK इस साल दीवाली पर रिलीज होगी. 

दोबारा शादी करने चला ये सुपरस्टार, कॉलेज की लड़की से हुआ प्यार

सूर्या ही वह कलाकार हैं, जिनकी सिंघम सीरीज ने अजय देवगन को एक जबरदस्त हिट फ्रेंचाइजी दी है. रोहित शेट्टी और अजय देवगन की जोड़ी ने सिंघम सीरीज की हिट फिल्में दी हैं, और अजय देवगन का एक्शन अंदाज सबको पसंद भी आया है. सूर्या अभी तक तमिल में सिंघम सीरीज की तीन फिल्में बना चुके हैं जबकि अजय देवगन ने सिंघम सीरीज की सिर्फ दो फिल्में ही बनाई हैं. 


 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com