मशहूर सिंगर तुलसी कुमार टॉक शो 'Indie Hai Hum Season 2' को करेंगी होस्ट, पढ़ें डिटेल्स

वर्सटाइल सिंगर तुलसी जल्द ही Indie Hai Hum Season 2 को होस्ट करने जा रही हैं. ऐसा पहली बार हुआ है कि तुलसी कुमार किसी शो को होस्ट करेंगी.

मशहूर सिंगर तुलसी कुमार टॉक शो 'Indie Hai Hum Season 2' को करेंगी होस्ट, पढ़ें डिटेल्स

तुलसी कुमार Indie Hai Hum Season 2 को करेंगी होस्ट

खास बातें

  • तुलसी कुमार पहली बार टॉक शो करेंगी होस्ट
  • तुलसी कुमार के शो का नाम होगा Indie Hai Hum Season 2
  • Indie Hai Hum Season 2 में दिखेगा तुलसी कुमार का खास अंदाज
नई दिल्ली:

वर्सटाइल सिंगर तुलसी कुमार (Tulsi Kumar) जल्द ही 'इंडी है हम सीजन 2 (Indie Hai Hum Season 2)' को होस्ट करने जा रही हैं. ऐसा पहली बार हुआ है कि तुलसी कुमार (Tulsi Kumar) किसी शो को होस्ट करेंगी. बता दें कि इस शो को 93.5Red FM और म्यूजिक लेबल टी-सीरीज साथ लेकर आई है. यह शो दूसरे शो से काफी अलग है क्योंकि इसमें सभी ऐसे म्यूजिक आर्टिस्ट आते हैं जो अपने काम को स्वतंत्र रूप से करते हैं. यह शो उन कलाकारों के काम का समर्थन करता  है. पहले सीजन को गायक दर्शन रावल ने होस्ट किया था. 


बता दें कि 'इंडी है हम (Indie Hai Hum)' एक टॉक शो है और इसका दूसरा सीजन तुलसी कुमार होस्ट कर रही हैं. जैसा कि आपको पता तुलसी कुमार एक जाना माना नाम है उन्होंने अभी तक हर तरह के गाने गाए है और काफी कम समय में ही तुलसी कुमार ने बैक टू बैक चार्टबस्टर्स देने का ट्रैक रिकॉर्ड बनाया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


तुलसी कुमार ने साल 2006 में अपने करियर की शुरुआत की थी. तब से उन्होंने कई सुपरहिट गाने गाए हैं. 'तुम जो आए', 'हम मर जाएंगे', 'सोच न सके', 'ओ साकी साकी', 'तेरा बन जाऊंगा' जैसे सुपरहिट सॉन्ग दिए हैं. इसके अलावा उन्होंने 'तन्हाई', तेरे नाम, प'हले प्यार का पहला गम' जैसे कई एल्बम भी निकालें हैं जिसे लोगों ने काफी पसंद किया.