अपने हमनाम यूट्यूबर पर भड़के सिंगर अरमान मलिक, नाम को लेकर छिड़ी जंग, एक-दूसरे पर किए तीखे वार

सिंगर अरमान मलिक के गुस्से वाले ट्वीट के बाद यूट्यूबर अरमान मलिक ने भी अपना रिएक्शन देते हुए सिंगर को करारा जवाब दिया है.

अपने हमनाम यूट्यूबर पर भड़के सिंगर अरमान मलिक, नाम को लेकर छिड़ी जंग, एक-दूसरे पर किए तीखे वार

सिंगर और यूट्यूबर के बीच सेम नाम को लेकर हुई बहस!

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सिंगर अरमान मलिक और मशहूर यूट्यूबर संदीप की बहस नया मोड़ लेती दिख रही है. जहां हाल ही में सिंगर एक बार फिर यूट्यूबर से उलझकर अपना आपा खो बैठे हैं. इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर दोनों की बहस सुर्खियों में आ गई है. वहीं फैंस भी अपना रिएक्शन देते दिख रहे हैं. इतना ही नहीं कई लोग जहां यूट्यूबर को सपोर्ट कर रहे हैं तो वहीं कुछ अरमान मलिक की बात को सही ठहरा रहे हैं. 

यूट्बर संदीप एक इंटरनेट सेंसेशन हैं, जो खुद को अरमान मलिक के नाम से बुलाते हैं. हालांकि यह उनका असली नाम नहीं है. यूट्यूबर रातों-रात काफी फेमस हो गए जब उन्होंने दुनिया को अपनी दो शादियों के  बारे में बताया. इतना ही नहीं हाल ही में उनकी दोनों वाइफ के एक साथ प्रेग्नेंट होने पर वह सुर्खियों में आ गए हैं. वहीं सिंगर अरमान, जिनका नाम अक्सर यूट्यूबर से जुड़ी कहानियों में गलत तरीके से आ जाता है उस पर रिएकशन देते हुए सिंगर ने लिखा, "मीडिया में उन्हें अरमान मलिक कहना बंद करें. उनका असली नाम 'संदीप है! भगवान के लिए मेरे नाम का गलत इस्तेमाल ना करें. मुझे सुबह जागकर ऐसी न्यूज पढना पसंद नहीं है और पढ़कर घिन आ रही है.

सिंगर के ट्वीट करने के बाद संदीप ने भी जवाब में वीडियो अपलोड किया है, जिसमें उन्होंने कहा कि उन्होंने सिंगर का नाम कॉपी नहीं किया है. उनकी एक पत्नी कृतिका ने भी इसकी पुष्टि की थी. आगे यूट्यूबर ने कहा, अरमान मलिक नाम का पेटेंट नहीं है, इसलिए किन्हीं दो लोगों का एक ही नाम हो सकता है. "अगर आपको हमसे घिन आती है, तो हम तो आपको देखना भी नहीं चाहते, ना ही मेरी फैमिली और ना ही वो लोग जो ये ट्वीट देख रहे हैं. आपके घर में सब बॉलीवुड से हैं इसीलिए आप सिंगर बन गए, मैंने बहुत मेहनत की हैं. व्लॉगिंग की है, टिकटॉक किया है, तबसे मेरा नाम अरमान मलिक है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हैदराबाद के यूट्यूबर अरमान मलिक, जिनकी दो पत्नियां पायल और कृतिका मलिक हैं उन्होंने भी सिंगर के ट्वीट पर रिएक्शन दिया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. गायक अरमान मलिक वजह तुम हो, बोल दो ना ज़रा और बुट्टा बोम्मा जैसे गानों के लिए काफी फेमस हैं. जबकि यूट्यूबर अरमान मलिक की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है. यूट्यूब पर उनकी वीडियो काफी वायरल होती रहती हैं.