विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 14, 2023

6 हसीनाओं के साथ जुड़ा Sidharth Shukla का नाम, किस्मत देती साथ तो इस एक्ट्रेस से हो चुकी होती शादी

Sidharth Shukla: सिद्धार्थ शुक्ला आज होते तो अपना 43वां जन्मदिन मना रहे होते. उनकी पर्सनालिटी ऐसी थी कि वो पलभर में ही किसी को भी अपना दीवाना बना लेते थे. उनके साथ काम करने वाली एक्ट्रेस भी उनके जादू से बच नहीं पाती थीं.

Read Time: 3 mins
6 हसीनाओं के साथ जुड़ा Sidharth Shukla का नाम, किस्मत देती साथ तो इस एक्ट्रेस से हो चुकी होती शादी
Siddharth Shukla: सिद्धार्थ शुक्ला का आज है 43वां बर्थडे
नई दिल्ली:

Sidharth Shukla: मासूम सी मुस्कान, दंबग सा स्टाइल, ऊंचा लंबा कद, कुछ बिखरे हुए बाल- सिद्धार्थ शुक्ला की तारीफ में सिर्फ इतने ही अल्फाज काफी नहीं है जो सीरियल से लेकर रियलिटी शोज तक में जाकर फैंस को अपना दीवाना बना चुके हैं. भले ही सिद्धार्थ शुक्ला हमारे बीच ना हो लेकिन वो अपने फैंस के दिलों में आज भी जिंदा है. सिद्धार्थ शुक्ला आज होते तो अपना 43वां जन्मदिन मना रहे होते. सिद्धार्थ की पर्सनालिटी ऐसी थी कि वो पल भर में ही किसी को भी अपना दीवाना बना लेते थे.पर्दे से परे सिर्फ दर्शक ही उनके फैन नहीं हुआ करते थे. उनके साथ काम करने वाली एक्ट्रेस भी उनके जादू से बच नहीं पाती थीं. शायद यही वजह थी कि सिद्धार्थ शुक्ला का नाम तकरीबन हर उस एक्ट्रस से जुड़ा जिनके साथ उन्होंने काम किया. इसमें से एक कोस्टार तो ऐसी भी थीं जिसके साथ शायद सिद्धार्थ शुक्ला शादी के बंधन में बंध चुके होते लेकिन रिश्ता मुकम्मल होने से पहले ही किस्मत ने बड़ा मोड़ ले लिया.

इन हसीनाओं से जुड़ा सिद्धार्थ शुक्ला का नाम

सिद्धार्थ शुक्ला का नाम आकांक्षा पुरी से जुड़ा जो बाद में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ बिग बॉस में पहुंचे पारस छाबड़ा को डेट कर रहीं थीं. रियलिटी शो झलक दिखला जा में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ शिरकत करने वाली दृष्टि धामी से भी सिद्धार्थ शुक्ला का नाम जुड़ चुका है. रश्मि देसाई और उनके अफेयर के चर्चे तो काफी आम रहे. हालांकि ब्रेकअप के बाद दोनों के बीच लंबी अनबन भी रही. बिग बॉस में आईं शैफाली जरीवाला ने भी ये खुलासा किया था कि वो सिद्धार्थ शुक्ला को डेट कर चुकी हैं. सिद्धार्थ शुक्ला का नाम उनकी ऑन स्क्रीन सास स्मिता बंसल के साथ भी जुड़ा हालांकि दोनों ने ये क्लीयर भी कर दिया कि दोनों महज अच्छे दोस्त हैं.

इस एक्ट्रेस से होने वाली थी शादी

सिद्धार्थ शुक्ला की जिंदगी का आखिरी प्यार रहीं शहनाज गिल जिनसे उनकी मुलाकात बिग बॉस में हुई थी. दोनों इस रियलिटी शो के दौरान ही करीब आ गए थे. इसके बाद म्यूजिक एल्बम में भी साथ नजर आए. कहा जाता है कि दोनों बहुत जल्द शादी भी करने वाले थे, लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था. सिद्धार्थ शुक्ला ने अचानक ही जिंदगी को अलविदा कह दिया और शादी के अरमान अधूरे रह गए. सिद्धार्थ और शहनाज का रिश्ता कभी मुकम्मल नहीं हो पाया.

दुर्योधन के रोल से फिल्मों में एंट्री, आज इसे सलाम ठोंकते हैं बड़े-बड़े सुपरस्टार, नेटवर्थ इतना कहेंगे 'हाय राम'

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
'इरुवर' नहीं ये होती ऐश्वर्या राय की डेब्यू फिल्म, इस वजह से करना पड़ गया था इंकार, 28 साल बाद रिलीज होगा सीक्वल
6 हसीनाओं के साथ जुड़ा Sidharth Shukla का नाम, किस्मत देती साथ तो इस एक्ट्रेस से हो चुकी होती शादी
वही स्माइल, वही एक्सप्रेशन, प्रियंका चोपड़ा की हमशक्ल ने जब रामलीला के गाने पर किया डांस तो लोग बोले-  सेम देसी गर्ल
Next Article
वही स्माइल, वही एक्सप्रेशन, प्रियंका चोपड़ा की हमशक्ल ने जब रामलीला के गाने पर किया डांस तो लोग बोले- सेम देसी गर्ल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;