सिद्धार्थ मल्होत्रा ने 75वें स्वतंत्रता दिवस पर किया Tweet, बोले- 'देश से बड़ा कोई धर्म नहीं...'

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने 75वें स्वतंत्रता दिवस पर किया Tweet, बोले- 'देश से बड़ा कोई धर्म नहीं...'

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने भी बाकी सितारों की तरह 75वें स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) के मौके पर देशवासियों को बधाई दी है. उन्होंने इस दौरान अपनी एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें वो तिरंगा लहराते नजर आ रहे हैं.  सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने अपने फोटो को ट्वीट किया है. एक्टर का मानना है कि एक फौजी के रुतबे से बड़ा कोई रुतबा नहीं होता है. सिद्धार्थ मल्होत्रा के इस ट्वीट पर फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं.

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने लिखा: "एक फौजी के रुतबे से बड़ा कोई रुतबा नहीं होता. वर्दी की शान से बड़ी कोई और शान नहीं होती. और अपने देश से बड़ा कोई धर्म नहीं होता. मैं इस खास मौके पर इंडियन आर्मी, नेवी और एयर फोर्स को सैल्यूट करता हूं." सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इस तरह  75वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर यह ट्वीट किया है. वैसे भी हाल ही में उनकी फिल्म शेरशाह रिलीज हुई है. उनकी यह फिल्म कारगिल युद्ध के नायक शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा (Vikram Batra) की लाइफ पर ही आधारित है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की यह फिल्म 12 अगस्त को रिलीज हुई है. विष्णुवर्धन के निर्देशन में बनी यह फिल्म कारगिल युद्ध के नायक विक्रम बत्रा की कहानी है. फिल्म को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. सिद्धार्थ मल्होत्रा फिल्म में विक्रम बत्रा का किरदार निभा रहे हैं. उन्होंने इस संबंध में एनडीटीवी से कहा कि यह रोल उनके लिए काफी मुश्किल था.