सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शेयर किया 'मिशन मजनू' का फर्स्ट लुक, इस दिन OTT पर रिलीज होगी सिद्धार्थ-रश्मिका की फिल्म

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म 'मिशन मजनू' का फर्स्ट पोस्टर सामने आ चुका है. ये जासूसी थ्रिलर मूवी अब सीधे ओटीटी पर रिलीज होने के लिए तैयार है.

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शेयर किया 'मिशन मजनू' का फर्स्ट लुक, इस दिन OTT पर रिलीज होगी सिद्धार्थ-रश्मिका की फिल्म

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शेयर किया मिशन मजनू का फर्स्ट लुक

नई दिल्ली :

अगर आप थ्रिलर फिल्में देखने के शौकीन हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर है. लेटेस्ट खबर ये है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और रश्मिका मंदाना स्टारर मोस्ट अवेटेड फिल्म 'मिशन मजनू' का फर्स्ट पोस्टर सामने आ चुका है. ये जासूसी थ्रिलर मूवी अब सीधे ओटीटी पर रिलीज होने के लिए तैयार है. सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने रॉ एजेंट लुक में फिल्म का एक पोस्टर रिलीज किया है. फिल्म के इस फर्स्ट पोस्टर में सिद्धार्थ हाथ में बंदूक लिए खतरनाक लुक में नजर आ रहे हैं.

इस दिन रिलीज होगी 'मिशन मजनू'

साउथ की सुपरस्टार रश्मिका मंदाना और बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा की मोस्ट अवेटेड फिल्म मिशन मजनू का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फैंस का इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है, क्योंकि इस फिल्म का प्रीमियर नेटफ्लिक्स पर अगले साल यानि 20 जनवरी 2023 को होगा. सिद्धार्थ और रश्मिका की ये फिल्म एक जासूसी थ्रिलर है जिसमें सिद्धार्थ एक रॉ  एजेंट के किरदार में नजर आएंगे.

हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर फिल्म का फर्स्ट पोस्टर शेयर किया है, जिसमें वो हाथ में बंदूक लिए खतरनाक लुक में देखे जा सकते हैं. फिल्म रिलीज से पहले सिद्धार्थ का यह फर्स्ट लुक फैंस का एक्साइटमेंट और बढ़ा रहा है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए सिद्धार्थ ने इंस्टाग्राम कैप्शन में लिखा, 'एक जांबाज एजेंट की अनसुनी कहानी, मिशन मजनू'.

 रॉ एजेंट के रोल में नजर आएंगे सिद्धार्थ 

आपको बता दें कि इस फिल्म को शांतनु बागची डायरेक्ट कर रहे हैं. 1970 के दशक में सेट में शूट कि गई जासूसी थ्रिलर में सिद्धार्थ एक रॉ एजेंट की भूमिका में नजर आएंगे, जो पाकिस्तानी धरती पर एक सीक्रेट मिशन को लीड करता है. इस फिल्म में एक नई जोड़ी देखने को मिलेगी, क्योंकि सिद्धार्थ और रश्मिका पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे. फिल्म के रिलीज से पहले फैंस इसे लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. हालांकि फिल्म के ओटीटी पर रिलीज होने को लेकर फैंस की मिली जुली प्रतिक्रिया है. कुछ लोगों का कहना है कि फिल्म को पहले थिएटर में रिलीज किया जाना चाहिए, क्योंकि इस फिल्म को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटमेंट है. आपको बता दें कि इससे पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा थैंक गॉड में नजर आए थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com