ठंड में कांपती Ananya Panday को ‘गली बॉय’ एक्टर ने ओढ़ाया कोट, फैन्स बोले- दीदी का स्ट्रगल देखा नहीं गया, VIDEO

वीडियो में देखा जा सकता है कि अनन्या एक शॉर्ट टॉप और प्लाजो टाइप पैंट में नजर आ रही हैं. वीडियो में तेज हवाएं चल रही हैं और एक्ट्रेस ठंड के मारे कांप रही हैं.

ठंड में कांपती Ananya Panday को ‘गली बॉय’ एक्टर ने ओढ़ाया कोट, फैन्स बोले- दीदी का स्ट्रगल देखा नहीं गया, VIDEO

अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी का वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

हाल ही में मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘गहराइयां' का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसे लेकर फैन्स काफी एक्साइटेड हैं. फिल्म के ट्रेलर ने लोगों को खासा इम्प्रेस किया है. फिल्म में दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी और धैर्य करवा मुख्य रोल में नजर आ रहे हैं. फिल्म का प्रमोशन जोरों-शोरों से चल रहा है और फिल्म के सितारे मीडिया से आए दिन रूबरू हो रहे हैं. ऐसा ही एक वीडियो Ananya Panday और Siddhant Chaturvedi का सामने आया है, जिसमें उन्हें एक साथ खड़े होकर पैपराजी के लिए पोज देते हुए देखा जा सकता है.

इस वीडियो को इंस्टेंट बॉलीवुड नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि अनन्या एक शॉर्ट टॉप और प्लाजो टाइप पैंट में नजर आ रही हैं. वीडियो में तेज हवाएं चल रही हैं और एक्ट्रेस ठंड के मारे कांप रही हैं. इसे देखने के बाद फिल्म के को-स्टार Siddhant Chaturvedi से रहा नहीं गया और उन्होंने अपने कोट को निकालकर अनन्या को ओढ़ा दिया. इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों ने इस पर अपनी-अपनी मजेदार प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी है.

एक सोशल मीडिया यूजर ने Ananya Panday और सिद्धांत चतुर्वेदी के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, “बेचारे सिद्धांत से स्ट्रगल देखा नहीं गया”, तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, “दीदी का स्ट्रगल तो देखो”. वहीं एक और यूजर लिखते हैं, “स्ट्रगल ने स्ट्रगल की मदद की”. इस तरह के ढेरों कमेंट्स इस वीडियो पर देखने को मिल रहे हैं.

ये भी देखें: 'गहराइयां' की स्‍टार कास्‍ट ने NDTV से की खास बातचीत, दीपिका बोलीं- एक किरदार में कई परतें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com