प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की पुरानी फोटो, बोलीं- शर्मिली?....

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopa) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक पुरानी फोटो शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की पुरानी फोटो, बोलीं- शर्मिली?....

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)

खास बातें

  • प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की पुरानी फोटो
  • हॉलीवुड और बॉलीवुड में एक्टिव हैं प्रियंका
  • हाल ही में शुरू किया है रेस्तरां
नई दिल्ली :

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) बॉलीवुड में ‘देसी गर्ल' के नाम से मशहूर हैं. वे आये दिन किसी न किसी वजह से मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में प्रियंका अपनी बुक Unfinished को लेकर चर्चा में थीं. वहीं, प्रियंका आये दिन अपनी थ्रोबैक तस्वीरें शेयर करके भी लाइमलाइट में आ जाती हैं. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopa Instagram) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक और पुरानी अनदेखी फोटो शेयर की है, जो कि फैंस द्वारा काफी पसंद की जा रही है. इस तस्वीर में प्रियंका (Priyanka Chopra) व्हाइट कलर की बिकिनी और व्हाइट पैंट में दिखाई दे रही हैं.

अपनी इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, “शर्म? मैंने इस बारे में कभी नहीं सुना”. प्रियंका ने बताया है कि ये तस्वीर तब ली गई थी, जब वे महज 19 साल की थीं. फोटो को शेयर करते हुए प्रियंका ने बिंदी और बिकिनी हैशटैग का इस्तेमाल किया है. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Photo) की इस फोटो को उनके फैंस काफो पसंद कर रहे हैं और तस्वीर पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अब केवल बॉलीवुड नहीं, बल्कि हॉलीवुड स्टार हैं. वे वहां कि कुछ जानी-मानी फिल्मों और टीवी सीरीज में काम कर चुकी हैं. प्रियंका ने साल 2018 में अमेरिकी सिंगर निक जोनस से शादी की थी. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Films) वर्क फ्रंट की बात की जाए तो वे आखिरी बार राजुकुमार राव के साथ ‘द व्हाइट टाइगर' में दिखाई दी थीं.