श्वेता महारा ने 'रेलिया रे' और 'सिलवटिया' के बाद ‘कभी लेफ्ट कभी राइट’ से मचाया धूम, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ गाना 

भोजपुरी के बाद अब श्वेता उत्तराखंडी सॉन्ग से धमाल मचा रही हैं.

श्वेता महारा ने 'रेलिया रे' और 'सिलवटिया' के बाद ‘कभी लेफ्ट कभी राइट’ से मचाया धूम, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ गाना 

श्वेता का गाना 'कभी लेफ्ट कभी राइट वायरल'

नई दिल्ली :

श्वेता महारा के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर है. उन्होंने भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री को 'रेलिया रे' और हाल ही में रिलीज हुए 'सिलवटिया' जैसे हिट गाने दिए हैं. इनमें से श्वेता का रेलिया रे सांग यूट्यूब के इंडिया टॉप म्यूजिक वीडियोज चार्ट में 14 नंबर पर अपनी जगह बनाए हुए है. यहां पर उनकी अदाओं के चर्चे तो खूब होते ही रहते हैं. इसी बीच उन्होंने अब उत्तराखंडी सॉन्ग से धमाल मचाना शुरू कर दिया है. अब उनका नया म्यूजिक वीडियो उत्तराखंडी में आया है, जिसके बोल 'कभी लेफ्ट कभी राइट' है. इस सांग को उत्तराखंडी सिंगर इंदर आर्या ने अपनी मधुर आवाज में गाया है. उनकी आवाज का जादू कुछ ऐसा है कि मानो रूह में उतर जाता हो, इंदर की आवाज में वो कशिश है कि हर कोई उनकी ओर खींचा चला जाता है. 

  इस सांग को सुरेश जोशी और मशकबीन ने साथ मिलकर प्रस्तुत किया है. श्वेता के चाहने वाले उनका ये सांग मशकबीन स्टूडियो के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर देख व सुन सकते हैं. इस सांग में दर्शकों को श्वेता का एक अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. जिसमें गाने के ओपनिंग शॉट में ही श्वेता उनके फैंस को साड़ी पहने हुए व उत्तराखंडी गहनों से सजी हुई रैम्प वॉक करती हुई नजर आएगी इसके बाद उनका वेस्टर्न लुक  भी दर्शकों को घायल करने के लिए काफी है.

सांग में एक प्यारी सी लव स्टोरी को बड़े ही अनोखे अंदाज में पेश किया गया है, जिसमें पहली ही बार श्वेता को देखकर नीरज उनके दीवाने हो जाते हैं और कहते हैं कि 'कभी लेफ्ट कभी राइट रुक जा रहा मैं अगल वलग. मुझ लग रही है तू साहिबा बाकी दुनिया है अलग तू बन जाए मेरी प्रेमिका मैं कह रहा अभी'  सांग का म्यूजिक अशीम मंगोली ने युवा दर्शकों को ध्यान में रखकर बनाया है. जिसे सुनकर आपको लगेगा ही नहीं कि आप किसी अन्य भाषा मे सांग सुन रहे हैं. इस सांग को जितनी तारीफ की जाए कम है. आपको भी एक बार श्वेता का नया सांग सुन्ना चाहिए. कभी लेफ्ट कभी राइट के निर्माता कमल जोशी, फीचर अभिनेत्री श्वेता महारा और नीरज पांडेय  निर्देशक रौनक राउत हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 आपको बता दें कि श्वेता इससे पहले भोजपुरी, हिंदी, पंजाबी और हरियाणवी फिल्म इंडस्ट्री में काम कर चुकी है. वे इस समय भोजपुरी इंडस्ट्री में ही एक्टिव हैं. उनका परफॉर्म किया सांग रेलिया रे और सिलवटिया यूट्यूब पर धूम मचा रहा है. इनमें से वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स से रिलीज 'रेलिया रे' को अब तक यूट्यूब पर 80 मिलियन और 'सिलवटिया' को 4 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके है.