भाई अभिषेक की ट्रोलिंग से खौलने लगता है श्वेता बच्चन का खून, बोलीं- 'परिवार ने बेहतर किया इसका मतलब ये नहीं कि...'

इस पॉडकास्ट में श्वेता ने कहा कि उनके भाई की तुलना उनके पिता से करना गलत है और जब उनके भाई को ये सब भुगतना पड़ता है या उनकी इस तरह से ट्रोलिंग की जाती है तो उनका खून खौलता है

भाई अभिषेक की ट्रोलिंग से खौलने लगता है श्वेता बच्चन का खून, बोलीं- 'परिवार ने बेहतर किया इसका मतलब ये नहीं कि...'

श्वेता बच्चन फोटो

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के सबसे चहेते और पॉपुलर परिवारों की अगर बात की जाए तो उसमें बच्चन परिवार का नाम सबसे पहले आएगा. बच्चन परिवार के बारे में छोटी से बड़ी डिटेल्स जानने को फैन्स बेहद एक्साइटेड रहते हैं. यह कहना गलत नहीं होगा कि बच्चन परिवार आए दिन किसी न किसी वजह से मीडिया की सुर्खियों में छाया रहता है. हाल ही में बिग बी की बेटी श्वेता नंदा अपनी बेटी नव्या नवेली नंदा के पॉडकास्ट में पहुंची थीं. इस दौरान श्वेता ने अपने भाई अभिषेक बच्चन की ट्रोलिंग पर भी बात की. उन्होंने बताया कि जब लोग उनके भाई अभिषेक को ट्रोल करते हैं तो उन्हें कैसा लगता है.

इस पॉडकास्ट में श्वेता ने कहा कि उनके भाई की तुलना उनके पिता से करना गलत है और जब उनके भाई को ये सब भुगतना पड़ता है या उनकी इस तरह से ट्रोलिंग की जाती है तो उनका खून खौलता है. दरअसल अभिषेक ने ट्रोल्स को जवाब देने का एक नायाब तरीका निकाला है. उनका मानना है कि खुद पर हंसना हेल्दी होता है. नव्या के लेटेस्ट पॉडकास्ट में बच्चन परिवार का मीडिया के साथ संबंध और पॉपुलर सेलेब्स के रूप में बड़ा होना कैसा होता है, जैसे टॉपिक्स पर बात की गई.

श्वेता बच्चन कहती हैं, "बस यही एक चीज है जो मुझे पागल बनाती है. वो बहुत बेकार है. वे हर समय उन पर हमला करते हैं और यह परेशान करने वाला है. इससे मेरा खून खौलता है और मुझे इस बात की कोई परवाह नहीं है कि आप लोगों को परेशान कर रहा है, लेकिन यह मुझे परेशान करता है. मुझे यह पसंद नहीं है जब वे उसके साथ ऐसा करते हैं, क्योंकि आप जानते हैं कि क्या? यह सही नहीं है. शायद इसलिए कि वह मेरा छोटा भाई है". 

श्वेता आगे कहती हैं, "ऐसा लगता है कि भले ही आप 10 में से आठ नंबर लाते हैं, यह ऐसा है, 'ओह, लेकिन उनके पिता ने 10 रन बनाए थे.' फिर भी उसने आठ रन बनाए! आप किसी की उपलब्धियों की पूरी तरह से टाल देते हैं. क्योंकि उनके परिवार में किसी और ने बेहतर किया है, इसका मतलब यह नहीं है कि उन्होंने कम किया है. मुझे लगता है कि यह घटिया है और यह 20 साल से चल रहा है".

ये भी देखें: Diwali 2022: अमिताभ, काजोल-अजय देवगन समेत अन्य सितारों पर चढ़ा फेस्टिवल का रंग

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com