भोपाल की शिवांगी पांडे ने जीता ग्लैमोन मिसेज इंडिया 2023 का ताज, जानें उनके बारे में

रातन भारतीय परंपरा अनुसार स्त्री का अस्तित्व एक समर्पित गृहिणी और एक मां, एक बेटी, एक बहु  के रूप में ही रहा है, मगर आधुनिक युग में पुरुष से कंधे से कंधा मिलाकर चलने की ताकत को आज की नारी के लिए उनके अपने जीवन की नई शुरुआत को मान सकती है.

भोपाल की शिवांगी पांडे ने जीता ग्लैमोन मिसेज इंडिया 2023 का ताज, जानें उनके बारे में

भोपाल की शिवांगी पांडे ने जीता ग्लैमोन मिसेज इंडिया 2023 का ताज

नई दिल्ली:

रातन भारतीय परंपरा अनुसार स्त्री का अस्तित्व एक समर्पित गृहिणी और एक मां, एक बेटी, एक बहु  के रूप में ही रहा है, मगर आधुनिक युग में पुरुष से कंधे से कंधा मिलाकर चलने की ताकत को आज की नारी के लिए उनके अपने जीवन की नई शुरुआत को मान सकती है. ऐसा ही एक सफल उदाहरण पेश किया है भोपाल निवासी शिवांगी पांडे ने जिन्होंने एक पत्नी ,एक माँ होने के साथ ही अपने जीवन को एक रंगमंच देने का प्रयास किया और बेहतरीन सफलता प्राप्त की.

शिवांगी के पति राजेश हेनरी मध्यप्रदेश शासन के आबकारी विभाग में अपर आबकारी आयुक्त के पद पर पदस्थ है जिन्होंने शिवांगी के इस मार्ग को सुगमता प्रदान की. फुकेत, थाईलैंड में आयोजित इस प्रतियोगिता ग्लैमोन मिसेज इंडिया 2023 के ताज से नवाजी जाने वाले शिवांगी का अपना एक सफल इंटीरियर डिजाइनर, ड्रेस डिज़ाइनर, एक बहुत प्रभावी रिलेशनशिप काउंसलर, गीत लेखक, इवेंट प्लानर के रूप में लोकप्रियता पाकर हुआ और अंततः फरवरी 2022 में शिवांगी का चयन प्रतिष्ठित ग्लैमोन मिसेज इंडिया कॉन्टेस्ट 2022 में हुआ था.

जिसमे देशभर से चयनित प्रतिभागियों के बीच सैकड़ों प्रतिस्पर्धा में जीत हासिल कर शिवांगी ने ग्लैमोन मिसेज इंडिया 2023 का ताज हासिल कर ऐतिहासिक सफलता प्राप्त की. शिवांगी का उदाहरण उन लाखों करोड़ों महिलाओं के जीवन में सकारात्मक प्रभाव लाने के लिए काफी है जो अपनी अंतर्निहित क्षमता से अवगत नहीं हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का एयरपोर्ट लुक