रिलीज हुआ शिप्रा गोयल का 'अंबरा दे तारे', सुनकर खोये हुए प्यार की आ जाएगी याद

सिंगिंग दिवा कहलाने वाली खूबसूरत सिंगर शिप्रा गोयल ने हाल ही में अपना नया गाना 'अंबरा दे तारे' रिलीज किया है. जिसमें शिप्रा गोयल खुद फिचर हुई नजर आई और उनके साथ "रियालिटी शो के किंग" कहलाने वाले एक्टर प्रिंस नरूला भी दिखाई दिए.

रिलीज हुआ शिप्रा गोयल का 'अंबरा दे तारे', सुनकर खोये हुए प्यार की आ जाएगी याद

रिलीज हुआ शिप्रा गोयल का 'अंबरा दे तारे'

नई दिल्ली:


सिंगिंग दिवा कहलाने वाली खूबसूरत सिंगर शिप्रा गोयल ने हाल ही में अपना नया गाना 'अंबरा दे तारे' रिलीज किया है. जिसमें शिप्रा गोयल खुद फिचर हुई नजर आई और उनके साथ "रियालिटी शो के किंग" कहलाने वाले एक्टर प्रिंस नरूला भी दिखाई दिए. शिप्रा गोयल ने सांग राइटर और कंपोजर के रूप में खुद को स्थापित करते हुए 'अंबरा दे तारे' गाया. वह उन कुछ भारतीय महिला संगीतकारों में से एक हैं जो अपना खुद का संगीत खुद लिखती और कंपोज भी करती हैं. हाल ही में उनका नया गाना 'अंबरा दे तारे' रिलीज हुआ. 

इस गाने के दिल को छू लेने वाले लिरिक्स और फैंटास्टिक कंपोजीशन की वजह से, इस गाने ने तेजी से लोकप्रियता हासिल की. संगीत के प्रति रुची रखने वाले उत्साही लोगों के बीच यह गाना काफ़ी ट्रेंड कर रहा हैं, इस गाने को दर्शकों से उत्साहजनक रिस्पॉन्स मिल रहे है औ लोग गाने की प्रशंसा भी कर रहे है. 'अंबरा दे तारे' यह एक ब्रेकअप सांग है, लेकिन इसका मतलब यह नही की इसे सुनने के बाद आप दुखी होके आंसू बहायेंगे या अपने खोये हुए प्यार को घर बैठे सोचते रहेंगे. इसके बजाय ब्रेकअप होने के बाद की मनस्थिति में नए सफर पे निकलना, क्लब जाके जिंदगी के लम्हों का आनंद लेना, दोबारा प्यार को पाना और खुद को तराशना है . इस दृष्टिकोन और नई विचारधारा को व्यक्त करनेवाला यह म्यूजिक सिंगल 'अंबरा दे तारे' है .

इस गाने कि आकर्षक धून आपको डान्स करते थिरकने पे मज़बूर कर देगी . और यह गाना आपको, आपकी ब्रेकअप की दुख भरी यादों से उबरने में  मदद करेगा. यह नये स्टाइल का गाना उत्साहित, प्रेरक संगीत के साथ है जो आपके मूड के लिए भी उचित है और आपको  जिंदगी में आगे बढ़ने के लिए नई प्रेरणा देगा . इस वीडियो सांग को कश्मीर जैसी सुंदर, बहारदार, मनमोहक जगहों पर और चंडीगढ़ के नाइट क्लब में शूट किया गया है .

प्रिंस नरूला कहते है
इस गाने का हिस्सा बनकर में बहुत खुश हूं और इस बात को जानके मुझे बड़ा आनंद हो रहा है कि संगीत के प्रति उत्साही लोग गाने को काफी पसंद कर रहे हैं. शिप्रा के साथ काम करना एक बहुत हि अच्छा अनुभव रहा क्योंकि वह एक स्टार कलाकार है. मै हमेशा उनकी आवाज कि सराहना करता हूं और इस सांग की लिरिसिस्ट और कंपोजर भी वह खुद ही है .
वह एक बहु-प्रतिभाशाली व्यक्ति हैं, और मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं. साथ ही में, इस सांग के सारे क्रू मेंबर्स कि भी मै प्रशंसा करता हूं. क्योंकि वे सब बहुत टैलेंटेड है और अपने काम में माहिर है. मुझे पूरा भरोसा था की 'अंबरा दे तारे' दर्शकों को जरूर पसंद आएगा. यह गाना मेरी प्लेलिस्ट में शामिल है और में इसे हमेशा सुनता हूं.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तो दुसरी और शिप्रा कहती है 
इस सांग को शूट करना बहुत ही प्यारा अनुभव रहा. इस सांग के प्रति दर्शकों से मिले सकारात्मक और उत्साहजनक रिस्पॉन्स देखकर में प्रेरित हो गई हुं और भविष्य के आनेवाले प्रोजेक्ट्स में, में अपना बेस्ट दूंगी. प्रिंस नरूला के साथ काम करना बहुत ही मजेदार अनुभव रहा. वह एक शानदार परफॉर्मर होने के साथ-साथ एक सपोर्टिव दोस्त भी हैं. 'अंबरा दे तारे' इस गाने को  शिप्रा गोयल ने खुद गाया, लिखा और कंपोज किया है  और 'ब्लू बीट स्टूडियोज लेबल' नामक यूट्यूब चैनल पर इसे पब्लिश किया गया है. लोकप्रियता के मामले में 'अंबरा दे तारे' पहले ही 2.5 मिलियन व्यूज पार कर चुका है.