बॉलीवुड एक्ट्रेस Shilpa Shirodkar को लग गई है कोरोना वैक्सीन, बोलीं- वैक्सीन लग गई है, सुरक्षित हूं...

'आंखें' और 'हम' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर (Shilpa Shirodkar) कोविड-19 (COVID-19 Vaccine) से बचाने का टीका लगवा चुकी हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस Shilpa Shirodkar को लग गई है कोरोना वैक्सीन, बोलीं- वैक्सीन लग गई है, सुरक्षित हूं...

शिल्पा शिरोडकर (Shilpa Shirodkar) ने कोरोना वायरस से बचाव की वैक्सीन लगवाई

नई दिल्ली:

दुनिया भर में जहां कोरोना वायरस से निबटने के लिए वैक्सीन (Corona Vaccine) का इस्तेमाल किया जा रहा है. कई देशों में वैक्सीनेशन कार्यक्रम काफी जोर-शोर से चल रहा है. हालांकि भारत में अभी टीकाकरण शुरू होना है. लेकिन इस बीच एक बॉलीवुड एक्ट्रेस कोविड-19 (COVID-19 Vaccine) से बचाने का टीका लगवा चुकी हैं. 'आंखें' और 'हम' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शिरोडकर (Shilpa Shirodkar) ने कोरोना वायरस से बचाव का टीका लगवा लिया है. इस बात की जानकारी शिल्पा शिरोडकर (Shilpa Shirodkar) ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में दी है. बता दें कि शिल्पा शिरोडकर दुबई में रहती हैं और वहीं उन्होंने कोरोना वैक्सीन लगवाई है. 


शिल्पा शिरोडकर (Shilpa Shirodkar) ने कोरोना वायरस से बचाव की वैक्सीन लगवाई और इसकी जानकारी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की. उन्होंने अपने फोटो के साथ लिखा, 'वैक्सीन लग गई है और सुरक्षित हूं!!! न्यू नॉर्मल...मैं आ रही हूं 2021...शुक्रिया यूएई.' वहीं इस बीच भारत में भी कोरोना वायरस की वैक्सीन लगाने की तैयारियां चल रही हैं और कुछ दिनों में वैक्सिनेशन शुरू हो सकता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं शिल्पा शिरोडकर (Shilpa Shirodkar) की बात करें तो वह 1990 दशक की जानी-मानी एक्ट्रेस रही हैं. शिल्पा शिरोडकर ने 1989 में 'भ्रष्टाचार' फिल्म से डेब्यू किया था. वह अनिल कपूर के साथ 'कृष्ण कन्हैया' और अमिताभ बच्चन-श्रीदेवी की फिल्म 'खुदा गवाह' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. इन दिनों वह दुबई में रहती हैं.