Shamita Shetty के बर्थडे पर पति Raj Kundra के साथ नजर आईं Shilpa Shetty, देखें वीडियो

बिग बॉस 15 की कंटेस्टेंट और बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी ने फैमिली के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया.

Shamita Shetty के बर्थडे पर पति Raj Kundra के साथ नजर आईं Shilpa Shetty, देखें वीडियो

शमिता शेट्टी ने मनाया बर्थडे

नई दिल्ली :

बिग बॉस 15 की कंटेस्टेंट और बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी ने आज फैमिली के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया. वीडियो में उनकी बहन शिल्पा, मां और शिल्पा के पति राज कुंद्रा दिख रहे हैं. उनके बर्थडे पार्टी में बिग बॉस के उनके फ्रेंड राकेश बापट भी नजर आए. वहीं शिल्पा राज का हाथ पकड़े हुए दिखीं. दोनों बहनें वीडियो में पोज देती भी नजर आ रही हैं. फैंस ने उन्हें इस मौके पर काफी शुभकामनाएं दी. तो वहीं कई सारे फैंस ने शिल्पा और राज को लेकर भी कमेंट्स किए हैं. एक फैन ने लिखा, अरे वाह डेडिकेटेड वाइफ. हसबैंड के इतने बड़े क्राइम के बाद भी माफ कर दिया. 


वीडियो में शमिता शेट्टी रेड कलर की बॉडीकॉन ड्रेस पहनी हुई दिख रही हैं. उसके साथ उन्होंने नेकलेस पेयर किया है. वहीं शिल्पा ऑरेंज ड्रेस में नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने बाल खुले रखे हैं. उन्होंने अपने लुक को गोल्डन बैलेरिना और एक हैंडबैग के साथ पूरा किया. राज कुंद्रा भी वीडियो में नजर आए. उन्होंने ग्रे कलर की जैकेट और काली जींस पहन रखी है. हालांकि वो सीधा रेस्टोरेंट के अंदर चले गए. पोर्नोग्राफी मामले के बाद से वह बेहद कम नजर आ रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्कफ्रंट की बात करें तो शिल्पा शेट्टी अभी एक रियलिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट 9 को जज कर रही हैं. टेलीविजन पर काफी एक्टिव हैं. हाल ही में परेश रावल के साथ हंगामा 2 में नजर आई थीं.