Viral Tiktok Video: शिल्पा शेट्टी पति राज कुंद्रा को सुना रही थीं गाना, तभी हुआ ऐसा कि गिर पड़े सोफे से

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और राज कुंद्रा (Raj Kundra) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है.

Viral Tiktok Video: शिल्पा शेट्टी पति राज कुंद्रा को सुना रही थीं गाना, तभी हुआ ऐसा कि गिर पड़े सोफे से

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इन दिनों सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर खासी एक्टिव हैं. उन्होंने फिर से पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) संग मिलकर एक टिकटॉक वीडियो (Viral TikTok Video) बनाया है. इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी गाने की शुरुआत करती हैं और राज कुंद्रा बड़े ध्यान से उनका गाना सुनते हैं. लेकिन तभी शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) जोर-जोर से चिल्लाकर गाने लग जाती हैं यह देख राज कुंद्रा (Raj Kundra) घबरा जाते हैं और सोफे से नीचे गिर पड़ते हैं. दोनों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और राज कुंद्रा (Raj Kundra) के इस वीडियो को 15 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने टिकटॉक वीडियो को शेयर किया है. फैन्स उनके फनी वीडियो पर रिएक्शन भी दे रहे हैं. इससे पहले शिल्पा शेट्टी ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो राज कुंद्रा को सब्जी बनाकर देती हैं. इस पर वो एक्ट्रेस से पूछते हैं कि ये सब्जी जो तुमने बनाई है इसका नाम क्या है. इस सवाल पर शिल्पा शेट्टी कहती क्या हुआ क्यों पूछ रहे हो. राज कुंद्रा ने इसका जवाब देते हुए कहा मुझे भी तो ऊपर जाकर जवाब देना पड़ेगा कि क्या खाकर मरे थे. इस वीडियो में दोनों की जुगलबंदी फैन्स को खूब पसंद आई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्क प्रंट की बात करें तो शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) जल्द ही बॉलीवुड फिल्मों में वापसी कर रही हैं. वह 'हंगामा 2' और 'निकम्मा' के जरिए जल्द ही पर्दे पर नजर आने वाली हैं. जहां हंगामा 2 में एक्ट्रेस परेश रावल और मीजान जाफरी के साथ दिखाई देंगी तो वहीं निकम्मा में एक्ट्रेस अभिमन्यु दसानी और शर्ली सेतिया के साथ अहम भूमिका निभाती दिखाई देंगी. 'हंगामा 2' का फर्स्ट लुक पोस्टर भी रिलीज हो चुका है. फिल्मों से इतर शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर फिटनेस से जुड़ी चीजें भी सोशल मीडिया पर खूब शेयर करती हैं.