शिल्पा शेट्टी ने Shane Warne को दी श्रद्धांजलि, बॉलीवुड के इन कलाकारों की आंखें हुईं नम

ऑस्ट्रेलिया राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के 52 वर्ष के दिग्गज लेग स्पिनर शेन वॉर्न का शुक्रवार को निधन हो गया है. बताया जा रहा है (Shane Warne) का निधन दिल का दौरा (Heart Attack) पड़ने की वजह से हुआ है.

शिल्पा शेट्टी ने Shane Warne को दी श्रद्धांजलि, बॉलीवुड के इन कलाकारों की आंखें हुईं नम

शिल्पा शेट्टी ने Shane Warne को दी श्रद्धांजलि

नई दिल्ली :

ऑस्ट्रेलिया राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के 52 वर्ष के दिग्गज लेग स्पिनर शेन वॉर्न का शुक्रवार को निधन हो गया है. बताया जा रहा है (Shane Warne) का  निधन दिल का दौरा (Heart Attack) पड़ने की वजह से हुआ है. वॉर्न इस दौरान थाईलैंड में मौजूद थे. मिली जानकारी के अनुसार वॉर्न अपने विला में मौजूद थे, जहां उन्हें बेसुध पाया गया. शेन के निधन की खबर जैसे ही लोगों तक पहुंची सोशल मीडिया पर दिग्गज क्रिकेटर और फिल्मी कलाकारों के ट्वीट की लाइन लग गई है. 

शिल्पा शेट्टी समेत इन कलाकारों ने दी श्रद्धांजलि
बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने ट्वीट किया है उन्होंने अपनी और शेन की तस्वीर साझा करते हुए लिखा- लीजैंड हमेशा जीवित रहते हैं. वहीं उर्मिला मातोंडकर ने भी ट्वीट कर शोक जताया है. वे लिखती हैं 'क्रिकेट के दिग्गज शेन वार्न के असामहान ऑस्ट्रेलियाई लेग स्पिनर..वह छूट जाएगा..महान ऑस्ट्रेलियाई लेग स्पिनर को हमेशा याद किया जाएगा.' उर्मिला के अलावा सोनल चौहान ने भी ट्वीट पर शोक जताया है.


जानें ये भी 

बता दें ऑस्ट्रेलिया दिग्गज ने साल 1992 में भारतीय टीम के खिलाफ सिडनी में अपने अंतरराष्ट्रीय टेस्ट करियर का आगाज किया था. वहीं उन्होंने अपना आखिरी टेस्ट मुकाबला साल 2007 में इंग्लैंड के खिलाफ सिडनी में ही खेला था.

वहीं बात करें उनके वनडे करियर के बारे में तो उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के लिए 194 मैच खेलते हुए 191 पारियों में 25.7 की एवरेज से 293 विकेट चटकाए हैं. वनडे क्रिकेट में उनके नाम 12 चार और एक बार पांच विकेट लेने का कारनामा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com