विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jan 31, 2022

शमिता को 'आंटी' कहे जाने पर भड़कीं शिल्पा शेट्टी, तेजस्वी प्रकाश को दिया जवाब- ये मैनर्स की बात है

बिग बॉस 15 के दौरान तेजस्वी प्रकाश ने एक्ट्रेस शमिता शेट्टी को 'आंटी' तक कह दिया था, इसके बाद घर में खूब हंगामा भी हुआ था, वहीं तेजस्वी के इस बर्ताव पर अब एक्ट्रेस और शमिता की बहन शिल्पा शेट्टी का बयान सामने आया है.

Read Time: 3 mins
शमिता को 'आंटी' कहे जाने पर भड़कीं शिल्पा शेट्टी, तेजस्वी प्रकाश को दिया जवाब- ये मैनर्स की बात है
तेजस्वी ने शमिता को कहा आंटी, शिल्पा ने यूं दिया जवाब
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस 15 की विजेता घोषित कर दी गई हैं. बिग बॉस हाउस में रहते हुए तेजस्वी प्रकाश जहां करण कुंद्रा के करीब आई वहीं घर में उनके कई झगड़े और विवाद भी हुए. एक बार तेजस्वी ने एक्ट्रेस शमिता शेट्टी को 'आंटी' तक कह दिया था, इसके बाद घर में खूब हंगामा भी हुआ था. बिग बॉस 15 के फिनाले में भी इस बात को लेकर जमकर हंगामा हुआ था. अब शो खत्म हो चुका है. शमिता शेट्टी चौथ नंबर पर रहीं. इस बीच तेजस्वी के इस बर्ताव पर अब एक्ट्रेस और शमिता शेट्टी की बहन शिल्पा शेट्टी का बयान सामने आया है.

शिल्पा ने ऐसे दिया तेजस्वी को जवाब

शिल्पा शेट्टी से जब पूछा गया कि शमिता को लेकर तेजस्वी प्रकाश के इस बयान पर वो क्या कहना चाहती हैं, तो शिल्पा ने कहा कि 'मैं क्या कहूं, ये मैनर्स की बात है. जब एक औरत दूसरी औरत को नीचे दिखाने की कोशिश करे, चाहे वो जो हो, भले मेरी बहन ही क्यों न हो, ऐसा करना कमजोरी की निशानी है. मैं ऐसी चीजों को कभी सपोर्ट नहीं करती. हमारे माता-पिता इन चीजों को लेकर बहुत सख्त थे, इसलिए हम कभी ऐसा नहीं करेंगे'. बता दें कि बिग बॉस 15 के फिनाले के दौरान शिल्पा शेट्टी बहन शमिता को सपोर्ट करने पहुंची थीं. शमिता शेट्टी टॉप 4 तक पहुंच गई थीं. 

शमिता को सपोर्ट करने पहुंचीं शिल्पा शेट्टी

बता दें कि बिग बॉस 15 के दौरान एक बार शिल्पा शेट्टी ने वीडियो कॉल के जरिए भी घरवालों से बातचीत की थी, उस दौरान उन्होंने कहा था कि 'उन्हें गर्व है कि वे शमिता शेट्टी की बहन हैं. उनके लिए शमिता विनर हैं'. ये बातें कहते हुए शिल्पा काफी भावुक भी हो गई थी, उन्होंने कहा था कि 'मैं कभी अपनी बहन से इतने दिनों तक के लिए कभी दूर नहीं रही, मुझे उसकी याद आती है'. शिल्पा की बातें सुन बहन शमिता के भी आंसू झलक पड़े थे. बता दें कि बिग बॉस की जर्नी के दौरान शमिता कई बार विवादों में घिर गईं, कभी अभिजीत बिचुकले के साथ तो कभी तेजस्वी प्रकाश के साथ उनके तू-तू, मैं-मैं देखी गई. हालांकि लोगों को शमिता का अंदाज पसंद आया, इसी वजह से वे टॉप 4 तक भी पहुंची. 

'गहराइयां' की स्‍टार कास्‍ट ने NDTV से की खास बातचीत, दीपिका बोलीं- एक किरदार में कई परतें

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
सांवले रंग की वजह से बचपन में खूब सुने ताने, फिर यूं बनाई बॉलीवुड में पहचान, आज नेटवर्थ है 130 करोड़ से ज्यादा
शमिता को 'आंटी' कहे जाने पर भड़कीं शिल्पा शेट्टी, तेजस्वी प्रकाश को दिया जवाब- ये मैनर्स की बात है
कल्कि 2898 एडी देखने के बाद निराश हुआ ये एक्टर, बोला- ब्रह्मास्त्र कल्कि 2898 से 20 गुना बेहतर
Next Article
कल्कि 2898 एडी देखने के बाद निराश हुआ ये एक्टर, बोला- ब्रह्मास्त्र कल्कि 2898 से 20 गुना बेहतर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;