शिल्पा शेट्टी ने घर पर यूं किया 'बप्पा' का स्वागत, पति और बेटे के साथ शेयर किया Video

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) यूं तो कोई भी त्योहार मनाने में पीछे नहीं रहती हैं, लेकिन गणेश चतुर्थी (Ganesh Puja) को लेकर शिल्पा हर साल कुछ खास तैयारी करती हैं.

शिल्पा शेट्टी ने घर पर यूं किया 'बप्पा' का स्वागत, पति और बेटे के साथ शेयर किया Video

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अपने घर भव्य तरीके से किया 'बप्पा' का स्वागत

खास बातें

  • गणपति बप्पा की पूजा करते हुए शिल्पा शेट्टी का वीडियो हुआ वायरल
  • शिल्पा शेट्टी ने खास अंदाज में अपने बेटे और पति के साथ किया पूजा
  • गणेश उत्सव के मौके पर शिल्पा शेट्टी का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) यूं तो कोई भी त्योहार मनाने में पीछे नहीं रहती हैं. लेकिन गणेश चतुर्थी (Ganesh Puja) को लेकर शिल्पा हर साल कुछ खास तैयारी करती हैं. जैसा कि आपको पता है देशभर में शनिवार को गणेश उत्‍सव की धूम मची है. खासकर महाराष्‍ट्र में गणपति बप्‍पा के जयकारे अलग ही रंग बिखरेते हैं. और इसी बीच शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty)  ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से गणेश बप्पा की पूजा करते हुए वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty) on

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो को अब तक 4 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा ने कैप्शन में लिखा- मेरी #InstaFam और सभी दोस्त को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं. इस साल हमें बप्पा के आशीर्वाद की ज्यादा आवश्यकता है. मैं प्रार्थना करती हूं कि बप्पा हमें ताकत और ज्ञान दें ताकि हम बेहतर भविष्य बना सकें. हम सभी आपस में प्यार और समृद्धी और खुशी से रहे. साथ ही साथ सुरक्षित रहें और मजबूत बने रहें.

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty) on

गणेश चतुर्थी (Vinayaka Chaturthi 2020) बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के लिए बहुत ही खास है क्योंकि ये उनकी बेटी समीशा की पहली गणेश चतुर्थी है. हर साल, शिल्पा शेट्टी, उनके पति राज कुंद्रा और बेटा विहान बहुत ही धूमधाम से गणेश चतुर्थी का त्योहार मनाते हैं. बता दें, शिल्पा और उनके पति राज ने इस साल फरवरी में अपनी बेटी समीशा का स्वागत किया था.

15 अगस्त को अपनी बेटी के 6 महीने के हो जाने के मौके पर शिल्पा ने समीशा की खूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, ''एक पल था जब वो बहुत छोटे होते हैं तो आपकी बाहें उनके लिए बहुत बड़ी लगती हैं. आप पलक झपकाते हैं और वो बड़े हो जाते हैं. जैसे कि आज हमारी नन्ही परी समीशा छह महीने की हो गई है. अब वह अपने पेट के बल लेटने लगी है. जल्द ही वह बैठ कर रेंगने लगेगी और फिर मेरे वर्कआउट में उसके पीछे भागना शुरू होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हम उस पुल को भी पार करेंगे लेकिन फिलहाल मैं उसके साथ इस समय को यादगार बना रही हूं. उसे बढ़ते हुए देखना और हर रोज नए मील के पत्थर को पार करना.''