VIDEO: आईपीएल छोड़ चोरी-छुपे 'जुआ' खेलते नजर आए शिखर धवन, पहुंच गई पुलिस तो क्रिकेटर देने लगे ऐसा रिएक्शन

क्रिकेटर शिखर धवन अपने खेल के अलावा बीते दिनों एक्टिंग को लेकर भी सुर्खियों में थे. उन्होंने अभिनेत्री हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म डब एक्सेल से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की है.

VIDEO: आईपीएल छोड़ चोरी-छुपे 'जुआ' खेलते नजर आए शिखर धवन, पहुंच गई पुलिस तो क्रिकेटर देने लगे ऐसा रिएक्शन

'जुआ' खेलते नजर आए शिखर धवन

नई दिल्ली:

क्रिकेटर शिखर धवन अपने खेल के अलावा बीते दिनों एक्टिंग को लेकर भी सुर्खियों में थे. उन्होंने अभिनेत्री हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म डब एक्सेल से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की है. इस बीस शिखर धवन का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वह अपने दोस्तों के साथ जुआ खेलते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं जब पुलिस ऑफिस आता है तो शिखर धवन के दोस्त उन्हें अकेला छोड़कर भाग जाते हैं. 

दरअसल हाल ही में शिखर धवन ने अपने सोशल मीडिया पर अकाउंट पर एक फनी वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह दोस्तों के साथ जुआ खेलते दिखाई दे रहे हैं. दिग्गज क्रिकेटर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए खास तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करते रहते हैं. शिखर धवन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस फनी वीडियो को शेयर किया है. वीडियो में उनके साथ हरप्रीत बरार भी नजर आ रहे हैं. 

वीडियो में वह दोनों एक दोस्त के साथ जुआ खेलते हुए दिखाई देर हैं. तभी वहीं पुलिस आ जाती हैं जिसे देखकर हरप्रीत बरार और उनका दोस्त भाग जाता है, लेकिन पंजाबी में शिखर धवन कहते हैं, 'आ जाओ ये तो अपना बाबा ही है.' सोशल मीडिया पर शिखर धवन का यह फनी वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. क्रिकेटर के फैंस वीडियो को पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक फैन ने अपने कमेंट में लिखा, 'समझ नहीं आ रहा एक्टर हैं या क्रिकेटर.' दूसरे ने लिखा, 'ये कौन सी लाइन में आ गए भाई साहब आप.' इसके अलावा और भी कई फैंस ने कमेंट किए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सलमान खान पहुंचे बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में