विज्ञापन
Story ProgressBack

शहनाज गिल ने करवाया लेटेस्ट फोटोशूट, फैंस ने दे डाली सलाह, बोले- प्लीज कुछ तो नया करो

बिग बॉस-13 की कंटेस्टेंट और पंजाब की कैटरीना शहनाज गिल ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी कुछ ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कीं.

शहनाज गिल ने करवाया लेटेस्ट फोटोशूट, फैंस ने दे डाली सलाह, बोले- प्लीज कुछ तो नया करो
शहनाज का लुक देखकर बोर हुए लोग
नई दिल्ली:

सलमान खान के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस शहनाज गिल आज किसी इंट्रोडक्शन की मोहताज नहीं हैं. उन्हें घर-घर में पहचाना जाता है या यूं कहें तो सना अब लाखों दिलों पर राज करती हैं. बिग बॉस-13 में अपने क्यूट लुक से उन्होंने सभी के दिलों में जगह बनाई. उसके बाद उन्होंने कुछ ऐसा फिटनेस ट्रांसफॉर्मेशन किया कि हर कोई दंग रह गया. हाल ही में शहनाज गिल ने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जिनमें वो बहुत ही स्लिम नजर आ रही हैं. लेकिन उनकी पिक्चर्स को देखकर कुछ यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे और ये तक कह दिया कि कुछ नया करो अब.


शहनाज गिल का लेटेस्ट लुक
बॉलीवुड एक्ट्रेस और पंजाब की कैटरीना शहनाज गिल ने हाल में अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं. इन तस्वीरों में शहनाज ब्लू कलर का लॉन्ग गाउन पहने नजर आ रही हैं. इसमें शोल्डर के पास फेदर और टिशू का हैवी डिजाइन दिया हुआ है. इस बॉडीकॉन ड्रेस में एक थाई हाई स्लिट भी दिया हुआ है. तस्वीरों में शहनाज बहुत ही स्लिम और स्टाइलिश लग रही हैं. उन्होंने सिल्वर कलर की हाई हील्स के साथ अपने लुक को पूरा किया है और बालों का एक टाइट बन बनाया है.

शहनाज की फोटो देख बढ़ा यूजर्स का पारा
सोशल मीडिया पर शहनाज गिल की ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं और लगभग डेढ़ लाख से ज्यादा लोग इन तस्वीरों को लाइक कर चुके हैं. किसी को शहनाज का यह स्टाइल पसंद आ रहा है तो कोई उन्हें जमकर ट्रोल भी कर रहा है. एक यूजर ने लिखा इतनी सुंदर ड्रेस और एक भी स्टैंडिंग पोज नहीं. एक ने लिखा कि एक ही लुक कितने बार ट्राई करोगी, प्लीज कुछ नया करो. एक यूजर ने लिखा, अब यह वह शहनाज नहीं रही जिसे हम पसंद किया करते थे. बता दें की बॉलीवुड एक्ट्रेस शहनाज गिल ने पंजाबी सिंगर और एक्ट्रेस के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी. हालांकि उन्हें सबसे ज्यादा सफलता बिग बॉस 13 से मिली और उन्हें घर-घर में पहचाना जाने लगा. वह सलमान खान की फेवरेट कंटेस्टेंट में से एक रही थीं और उन्होंने कुछ समय पहले ही सलमान खान के साथ किसी का भी भाई किसी की जान फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू भी किया. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
किंग हैं शाहरुख खान तो बॉक्स ऑफिस की क्वीन हैं दीपिका पादुकोण
शहनाज गिल ने करवाया लेटेस्ट फोटोशूट, फैंस ने दे डाली सलाह, बोले- प्लीज कुछ तो नया करो
Bhojpuri Film Trailer: भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना का ट्रेलर रिलीज, भाई-बहन के रिश्ते की इमोशनल कहानी
Next Article
Bhojpuri Film Trailer: भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना का ट्रेलर रिलीज, भाई-बहन के रिश्ते की इमोशनल कहानी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;