विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jan 13, 2023

शहनाज गिल से लेकर सिद्धार्थ मल्होत्रा तक, सेलेब्स ने दी फैंस को लोहड़ी की शुभकामनाएं

देश लोहड़ी मना रहा है, अभिषेक बच्चन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, शहनाज गिल समेत कई बॉलीवुड स्टार्स ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने फैंस को प्यार और उनके जीवन में खुशी की कामना की.

शहनाज गिल से लेकर सिद्धार्थ मल्होत्रा तक, सेलेब्स ने दी फैंस को लोहड़ी की शुभकामनाएं
सेलेब्स ने दी फैंस को लोहड़ी की शुभकामनाएं
नई दिल्ली:

देश लोहड़ी मना रहा है, अभिषेक बच्चन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, शहनाज गिल समेत कई बॉलीवुड स्टार्स ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने फैंस को प्यार और उनके जीवन में खुशी की कामना की. अभिषेक बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, "हैप्पी लोहड़ी, यह पर्व आपके जीवन को समृद्धि और आनंद से रोशन करे." शहनाज गिल ने ट्वीट किया, "हैप्पी लोहड़ी! यह फसल का मौसम सभी के लिए प्यार, रोशनी और समृद्धि लाए."फिल्म मेकर विवेक अग्निहोत्री ने लिखा, "लोहड़ी, मकर संक्रांति, माघ बिहू और पोंगल पर सभी को शुभकामनाएं. भारत जैसा दिव्य विविधता वाला कोई अन्य समाज नहीं है." विक्की कौशल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "हैप्पी लोहड़ी." रकुल प्रीत सिंह ने एक पोस्ट शेयर किया और लिखा, "हैप्पी लोहड़ी. लोहड़ी का त्यौहार आपके लिए जीवन में बढ़ने और समृद्ध होने के बहुत सारे अवसर लेकर आए."

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने लिखा, "हैप्पी लोहड़ी. लोहड़ी की गर्माहट आपके जीवन में अत्यधिक प्यार और खुशी लाए." अक्षय कुमार ने अपनी स्टोरी शेयर की और लिखा, "मेरे वल्लों, त्वानू ते त्वाडे सारे परिवार नू लोहरी दीयां लाख लाख वधाइयां. हैप्पी लोहड़ी." एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने लिखा, "लोहड़ी दी लाख लाख वधाइयां उन सभी को जो #Lohri Happy Lohri मनाते हैं." रवीना टंडन ने लिखा, "लोहड़ी की आप सभी को शुभ कामनाएं और लाख लाख वधाइयां." माधुरी दीक्षित नेने ने लिखा, "लोहड़ी दियां लाख लाख वादें."

बता दें कि यह उत्सव सर्दियों की फसलों के पकने के साथ-साथ नए कटाई के मौसम की शुरुआत करने के साथ मनाई जाती है. लोहड़ी लोग परिवार और दोस्तों के साथ पारंपरिक लोक गीतों और नृत्य का आनंद लेते हैं. हर साल 13 जनवरी को लोहड़ी मनाई जाती है. यह सर्दियों के मौसम के अंत में आता है. हिंदू चंद्र कैलेंडर के अनुसार, लोहड़ी में सर्दियों से पहले सबसे लंबी रात होती है और उसके बाद साल का सबसे छोटा दिन होता है जिसे माघ के नाम से जाना जाता है.
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
रजनीकांत, सलमान खान और अजय देवगन जैसे सितारों के साथ 90s की एक्ट्रेस नगमा ने किया था काम, आज बदल चुका है पूरा लुक
शहनाज गिल से लेकर सिद्धार्थ मल्होत्रा तक, सेलेब्स ने दी फैंस को लोहड़ी की शुभकामनाएं
रूमर्ड बॉयफ्रेंड अगस्त्य नंदा के साथ कार में नजर आईं सुहाना खान, अभिषेक बच्चन चला रहे थे गाड़ी
Next Article
रूमर्ड बॉयफ्रेंड अगस्त्य नंदा के साथ कार में नजर आईं सुहाना खान, अभिषेक बच्चन चला रहे थे गाड़ी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;