'कभी ईद कभी दिवाली' से बाहर होने की खबरों पर आया शहनाज गिल का रिएक्शन, एक्ट्रेस ने सफाई देते हुए कही ये बात

बिग बॉस 13 की एक्स कंटेस्टेंट और पंजाबी अभिनेत्री शहनाज गिल जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. बीते कुछ वक्त से वह फिल्म कभी ईद कभी दिवाली को लेकर सुर्खियों में हैं. इस फिल्म में सलमान खान मुख्य भूमिका में हैं.

'कभी ईद कभी दिवाली' से बाहर होने की खबरों पर आया शहनाज गिल का रिएक्शन, एक्ट्रेस ने सफाई देते हुए कही ये बात

शहनाज गिल, सलमान खान

नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 की एक्स कंटेस्टेंट और पंजाबी अभिनेत्री शहनाज गिल जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. बीते कुछ वक्त से वह फिल्म कभी ईद कभी दिवाली को लेकर सुर्खियों में हैं. इस फिल्म में सलमान खान मुख्य भूमिका में हैं. शहनाज गिल के बीते दिनों इस फिल्म का हिस्सा बनने की खबरें आई थीं. जिसके बाद से उनके फैंस फिल्म कभी ईद कभी दिवाली में उन्हें देखने के लिए एक्साइटेड हैं. वहीं सोमवार को इस तरह की खबरें आईं कि शहनाज गिल ने सोशल मीडिया पर सलमान खान को फॉलो करना छोड़ दिया है.

इसके साथ ऐसी अफवाहें आईं कि शहनाज गिल फिल्म कभी ईद कभी दिवाली में भी नजर नहीं आएंगी. अब इस पूरी अफवाह पर खुद पंजाब की कटरीना कैफ ने अपनी प्रतिक्रिया दी हैं. शहनाज गिल ने फिल्म कभी ईद कभी दिवाली में होने को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने ऐसी अफवाहों को सिरे से खारिज कर दिया है. साथ ही बताया है कि वह जल्द कभी ईद कभी दिवाली में दिखाई देने वाली हैं. 

m20boveg

shehnaaz gill post
Photo Credit: instagram

शहनाज गिल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने लिखा, 'पिछले कुछ हफ्ते से इस तरह की अफवाहें मनोरंजन के लिए एक डोज हैं. मैं लोगों को मेरी फिल्म देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती. खुद को देखने के लिए भी.' सोशल मीडिया पर शहनाज गिल का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेत्री के फैंस पोस्ट पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कियारा आडवाणी ने अपनी हिट फिल्मों के बारे में की बात