'बिल्ली बिल्ली' गाने की शूटिंग में मस्ती करते दिखे शहनाज गिल, राघव जुयाल और जस्सी गिल, BTS वीडियो वायरल

किसी का भाई किसी की जान के गाने बिल्ली बिल्ली के शूट का BTS वीडियो सामने आया है, जिसमें राघव जुयाल के साथ शहनाज गिल और जस्सी गिल मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं वीडियो देखने के बाद शहनाज गिल के फैंस रिएक्शन देते दिख रहे हैं.

'बिल्ली बिल्ली' गाने की शूटिंग में मस्ती करते दिखे शहनाज गिल, राघव जुयाल और जस्सी गिल, BTS वीडियो वायरल

बिल्ली बिल्ली की शूटिंग का बीटीएस वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

सलमान खान की 'किसी का भाई किसी की जान' के ट्रेलर ने रिलीज होने के बाद से ही पूरे देश में हलचल मचा दी है. हर तरफ फैन्स फिल्म के ट्रेलर की ही चर्चा करते दिख रहें है. अब फिल्म की रिलीज के लिए लोगों की एक्साइटमेंट को डबल करते हुए फिल्म के मेकर्स ने 'किसी का भाई किसी की जान' कास्ट के मजेदार पलों को कैप्चर करते हुए एक बिहाइंड द सीन वीडियो जारी किया है. वीडियो में राघव जुयाल के साथ शहनाज गिल और जस्सी गिल 'बिल्ली बिल्ली' गाने की शूटिंग के दौरान मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं.

बीटीएस वीडियो में शहनाज गिल और जस्सी गिल को फोरग्राउंड में घूमते हुए दिखाया गया है, जबकि बैकग्राउंड में फिल्म का बेहद लोकप्रिय गाना बिल्ली बिल्ली बज रहा है. वीडियो में शहनाज और जस्सी गिल के अलावा राघव जुयाल को भी मस्ती करते हुए देखा जा सकता हैं और ऐसा लगता है कि मानों तीनों शूटिंग के बीच मिले ब्रेक को खूब एंजॉय कर रहें है. सोशल मीडिया पर बिल्ली बिल्ली गाना पहले ही मस्ती और दिलकश बीट्स के साथ जनता के दिलों पर राज कर रहा है. वहीं गाने का यह मजेदार बीटीएस वीडियो देखने के बाद फैंस फिल्म देखने के लिए बेताब होते दिख रहे हैं. 

बता दें, सलमान खान प्रोडक्शन की किसी का भाई किसी की जान फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित है. इसमें फिल्म में दबंग खान के अलावा वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर हैं. साथ ही सलमान खान की फिल्म के भी सारे एलिमेंट मौजूद है. जैसे एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा और रोमांस. ये फिल्म इस ईद यानी 21 अप्रैल 2023 पर रिलीज होने वाली है और यह दुनिया भर में ज़ी स्टूडियोज की रिलीज़ होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सलमान खान ने फिल्मफेयर अवार्ड में परफॉर्म करने से कर दिया था मना, जानिए क्या थी वजह?