क्या सलमान खान की 'कभी ईद कभी दिवाली' से बाहर हुईं शहनाज गिल? एक्टर को भी किया सोशल मीडिया पर अनफॉलो

खबर आ रही है कि शहनाज गिल को सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है.

क्या सलमान खान की 'कभी ईद कभी दिवाली' से बाहर हुईं शहनाज गिल? एक्टर को भी किया सोशल मीडिया पर अनफॉलो

सलमान की फिल्म से बाहर हुईं शहनाज गिल

नई दिल्ली :

खबर आ रही है कि शहनाज गिल को सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. इतना ही नहीं, मिली जानकारी के अनुसार शहनाज गिल ने सलमान खान को सोशल मीडिया पर भी अनफॉलो कर दिया है. जी हां, टेलीचक्कर के ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से इस खबर को शेयर किया गया है. इसे शेयर करते हुए लिखा गया है, "शहनाज गिल सलमान खान की मूवी कभी ईद कभी दिवाली से बाहर हो गई हैं. एक्ट्रेस ने उन्हें सोशल मीडिया पर भी अनफॉलो कर दिया है". इस खबर के सामने आने के बाद शहनाज के फैन्स के बीच खलबली मच गई है. 

गौरतलब है कि बीते काफी दिनों से शहनाज गिल को लेकर खबर आ रही थी के वे सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली में नजर आएंगी. इस खबर के सामने आने के बाद शहनाज के फैन्स उन्हें भाईजान के साथ बड़े पर्दे पर देखने को एक्साइटेड थे. ऐसे में इस खबर ने यकीनन शहनाज गिल के चाहने वालों का दिल तोड़ दिया है और वे सोचने पर मजबूर हो गए हैं कि आखिर दोनों के बीच ऐसा क्या हुआ जो बात इस कदर तक बिगड़ गई. फैन्स तरह-तरह के कयास लगाने लगे हैं. हालांकि ऐसा क्यों हुआ? इसकी असल वजह अभी तक सामने नहीं आई है. 

वहीं कुछ लोग शहनाज गिल की खैरियत को लेकर भी चिंता जता रहे हैं. एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, "शहनाज ने सही किया. इसकी फिल्म वैसे ही फ्लॉप होनी थी". तो एक अन्य ने लिखा है, "शहनाज बेटर डीजर्व करती हैं". वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो इस खबर को झूठ बता रहे हैं. एक ने लिखा है कि, "इस तरह की झूठी अफवाह फैलाना बंद करो". 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com