शशि कपूर के पोते जहान करेंगे फराज से बॉलीवुड में डेब्यू, परेश रावल के बेटे आदित्य संग स्क्रीन करेंगे शेयर

जहान कपूर शशि कपूर के बेटे कुणाल कपूर के बेटे हैं और वह फराज फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं. हालांकि अभी तक वह लाइमलाइट से दूर ही रहे हैं.

शशि कपूर के पोते जहान करेंगे फराज से बॉलीवुड में डेब्यू, परेश रावल के बेटे आदित्य संग स्क्रीन करेंगे शेयर

शशि कपूर के पोते हैं जहान कपूर

नई दिल्ली:

इन दिनों स्टारकिड्स की चर्चा हर तरफ है. बॉलीवुड फिल्मों और वेब सीरीज में उनकी एंट्री होती नजर आ रही है. जहां जल्द शाहरुख खान की बेटी सुहाना और अमिताभ के नाती अगस्त्य नंदा द आर्चीज से डेब्यू करने वाले हैं तो वहीं अब शशि कपूर के पोते जहान कपूर भी हंसल मेहता की फराज से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं. दरअसल, फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही में जहान कपूर की दमदार एक्टिंग की तारीफ हो रही है. 

एक्टर जहान कपूर ने इंस्टाग्राम पर ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा, "फ़राज़ का किरदार निभाने के लिए बेहद खुश हूं. यह एक लड़के की अनकही कहानी है, जो मानवता और दोस्ती के साथ नफरत और आतंकवाद के खिलाफ खड़ा होता है." फराज में दिग्गज अभिनेता परेश रावल के बेटे आदित्य रावल भी नजर आ रहे हैं. निर्माताओं ने बीते दिन फिल्म फराज का दमदार ट्रेलर रिलीज़ किया है. यह ढाका कैफे में 2016 को हुए आतंकवादी हमले पर आधारित कहानी है, जो 3 फरवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. 

इस फिल्म के बारे में बात करते हुए निर्माता अनुभव सिन्हा ने कहा, “फराज केवल वास्तविक जीवन की घटनाओं से प्रेरित एक और फिल्म नहीं है. इसमें बहुत सारे मजबूत संदेश हैं. फिल्म निर्माताओं के रूप में, हमारे पास दर्शकों के साथ ऐसी कहानियों को शेयर करने का अवसर है, जो आकर्षक और विचारोत्तेजक हैं और फराज इसका एक प्रमुख उदाहरण है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि जहान कपूर शशि कपूर के बेटे कुणाल कपूर के बेटे हैं. हालांकि वह अभी तक लाइमलाइट से दूर रहे हैं. लेकिन देखना होगा कि फराज से वह कितना फैंस का दिल जीत पाते हैं.