15 साल बाद गांव में लौटा कभी भैंसा कभी शेर बनने वाला तांत्रिक, फिर हुआ कुछ ऐसा खौफनाक, देखें ‘ओडियान’ का वीडियो

कभी भैंसा और कभी शेर बन जाने वाला तांत्रिक जब 15 साल बाद वापस अपने गांव लौटा तो मच गया हाहाकार. जानें क्या है ओडियान की कहानी.

15 साल बाद गांव में लौटा कभी भैंसा कभी शेर बनने वाला तांत्रिक, फिर हुआ कुछ ऐसा खौफनाक, देखें ‘ओडियान’ का वीडियो

आकार बदलने वाले तांत्रिक का खौफ

नई दिल्ली :

आरआरआर की रिकॉर्ड तोड़ सफलता के बाद भारत की नंबर वन कंटेंट लाइब्रेरी पेन मूवीज ने मलयालम फैंटेसी ड्रामा ‘ओडियान' के राइट्स हासिल कर लिए है. इस फिल्म में मोहनलाल, प्रकाश राज और मंजू वारियर ने काम किया है. वहीं फिल्म का निर्देशन वी.ए. श्रीकुमार का हैं. यह मल्टी स्टारर फिल्म 14 दिसंबर 2018 को रिलीज हुई थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफलता हासिल की थी और यूट्यूब पर इसकी रीसेन्ट स्ट्रीमिंग के नौ दिन के भीतर इसे लगभग 70 लाख बार देखा गया है. इस तरह से यह प्लेटफॉर्म पर सबसे तेजी से देखी जाने वाली मलयालम फिल्मों में से एक बन गई.

श्रीकुमार निर्देशित इस फिल्म की कहानी एक बदनाम आकार बदलने वाले माणिक्यन के इर्द-गिर्द घूमती है, जो 15 साल के वनवास के बाद अपने गांव लौटता है. इसके आने के बाद गांव के लोगों को, खासकर के रवुन्नी नायर को बहुत बेचैनी होती है, जो उससे व्यक्तिगत रूप से द्वेष रखते हैं.

इस पर फिल्ममेकर वी ए श्रीकुमार का कहना हैं, ‘ओडियान एक निर्देशक के रूप में मेरे करियर की सबसे खास फिल्मों में से एक है. मैं इस बात से उत्साहित हूं कि पेन मूवीज ने फिल्म के अधिकार हासिल कर लिए हैं, जिसने सिनेमाघरों और सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर दर्शकों के साथ तालमेल बिठाया है. मुझे विश्वास है कि बैनर फिल्म के पैमाने के साथ पूरा न्याय करेगा और इसे इस तरह प्रस्तुत करेगा जो इसके रचनात्मक प्रयास के साथ एलाईन हो.' बता दें कि ‘ओडियान' में इंडस्ट्री के शानदार एक्टर्स का दमदार अभिनय देखा गया है तो ऐसे में यह देखना वाकई दिलचस्प होने वाला है कि फिल्म के अपकमिंग अडैप्शन में किस एक्टर को लिया जाएगा।

ये VIDEO भी देखें : मुंबई में एक फैशन शो के दौरान बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी का दिखा ग्लैमरस अंदाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com