शनाया कपूर ने पिंक ड्रेस पहन पूल में कराया फोटोशूट, ग्लैमरस स्टाइल में दिये पोज- देखें Video

शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) का वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह पिंक ड्रेस पहने पूल में खड़े होकर फोटोशूट कराती नजर आ रही हैं.

शनाया कपूर ने पिंक ड्रेस पहन पूल में कराया फोटोशूट, ग्लैमरस स्टाइल में दिये पोज- देखें Video

शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) का ग्लैमरस फोटोशूट वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • शनाया कपूर ने पिंक ड्रेस में कराया फोटोशूट
  • पूल में खड़े होकर पोज देती दिखीं शनाया कपूर
  • शनाया कपूर का वीडियो खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्‍ली:

करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही संजय कपूर (Sanjay Kapoor) की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. उनकी फोटो हो या वीडियो, खूब सुर्खियां बटोर रही है. उनके एक वीडियो को लेकर भी ऐसा ही हाल देखने को मिल रहा है. दरअसल, शनाया कपूर का वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह पिंक ड्रेस पहने पूल में खड़े होकर फोटोशूट कराती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में शनाया कपूर का ग्लैमरस अंदाज वाकई तारीफ के लायक है. कहीं पिंक ड्रेस तो कहीं ब्लैक आउटफिट में शनाया कपूर पोज देती हुई नजर आ रही हैं. 

शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 54 हजार से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. साथ ही फैंस वीडियो को लेकर शनाया कपूर की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. वीडियो में संजय कपूर की बेटी अलग-अलग स्टाइल में पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं. शनाया कपूर के इस वीडियो पर उनकी मम्मी महीप कपूर ने भी कमेंट किया. उन्होंने वीडियो पर हार्ट शेप इमोजी शेयर कर अपना रिएक्शन दिया. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब शनाया कपूर ने अपने वीडियो और फोटो को लेकर इस कदर सुर्खियां बटोरी हों.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) को करण जौहर (Karan Johar) बॉलीवुड में लॉन्च करने जा रहे हैं. इस बात का ऐलान खुद करण जौहर ने सोशल मीडिया पर किया था. वहीं, शनाया कपूर ने भी अपनी अपकमिंग डेब्यू फिल्म को लेकर पोस्ट शेयर की थी, जिसमें उन्होंने कहा कि उनकी सुबह एक अच्छी खबर के साथ हुई है. हालांकि, स्टार किड को एक बार फिर बॉलीवुड में लॉन्च करने को लेकर करण जौहर काफी ट्रोल भी हुए थे. इससे इतर शनाया कपूर अपने बेली डांस वीडियो को लेकर भी खूब चर्चा में रहती थीं. हाल ही में उनके फॉलोअर्स की संख्या इंस्टाग्राम पर 500 से ज्यादा हुई है, जिसपर उन्होंने जश्न भी मनाया था.