शनाया कपूर का डेब्यू से पहले दिखा बेहद कूल अंदाज, सोशल मीडिया पर छाईं लेटेस्ट तस्वीरें

बॉलीवुड में अपनी धमाकेदार एंट्री करने जा रहीं संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं.

शनाया कपूर का डेब्यू से पहले दिखा बेहद कूल अंदाज, सोशल मीडिया पर छाईं लेटेस्ट तस्वीरें

शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) का लेटेस्ट लुक वायरल

खास बातें

  • सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं शनाया कपूर
  • लेटेस्ट लुक को देख फैंस हुए हैरान
  • जल्द नजर आएंगी फिल्मों में
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में अपनी धमाकेदार एंट्री करने जा रहीं संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. शनाया ने इसी साल अपने सभी सोशल मीडिया अकाउंट पब्लिक किए हैं. आए दिनों उनके फोटो और वीडियो सुर्खियों में बने रहते हैं. शनाया अपने फैशन स्टाइल के अलावा अपने बेली डांस के लिए भी काफी जानी जाती हैं. उनके डांस वीडियो शेयर करते ही झटपट वायरल हो जाते हैं. फैंस उनके डांस वीडियो का बेसब्री से इंतजार करते हैं.

sa2j3vbo

Shanaya Kapoor

ग्लैमरस लुक में नजर आईं शनाया 
हाल ही में शनाया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दो तस्वीरें साझा की हैं. इन तस्वीरों में शनाया काफी ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं. व्हाइट कलर के बॉडीकॉन क्रॉप टॉप और डैमेज्ड हाई वेस्ट जीन्स खुले बाल और सिर पर कैप उनके लुक को और भी ग्लैमरस बना रही है. शेयर की गई इस स्टोरी में दो तस्वीरें हैं जिसमें से एक तस्वीर में शनाया साइड पोज़  देती दिख रही हैं. वहीं दूसरी तस्वीर में वे फ्रंट लुक और कैप के साथ पोज़ देती दिखाई दे रही हैं. शनाया की इस तस्वीर ने सोशल मीडिया का टेम्परेचर हाई कर दिया है. इंटरनेट पर यह तस्वीर तेजी से शेयर की जा रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जल्द आएंगी फिल्मों में नजर 
आपको बता दें कि शनाया कपूर को करण जौहर बॉलीवुड में लॉन्च करने जा रहे हैं. इस बात का ऐलान करण जौहर ने खुद किया था. इसके अलावा शनाया जान्हवी कपूर की फिल्म 'गुंजन सक्सेना' में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर भी काम कर चुकी हैं.