Shamita Shetty के डांस के दीवाने हुए फैन्स, बार-बार देखा जा रहा Video

शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब चर्चाओं में बनी हुई हैं. इसी बीच उनका एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शमिता 'मणिके मागे हिथे (Manike Mage Hithe) सॉन्ग पर डांस करती नजर आ रही हैं.

Shamita Shetty के डांस के दीवाने हुए फैन्स, बार-बार देखा जा रहा Video

शमिता शेट्टी का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) भी उन्हीं की तरह सोशल मीडिया पर खूब चर्चाओं में रहती हैं. शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) भले ही फिल्मों से दूर हों लेकिन सोशल मीडिया पर उनके चाहने वालों की कमी नहीं है. इन दिनों शमिता बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में नजर आ रही हैं और वहां से उनके हंगामे भरे वीडियो भी खूब देखने को मिल जाते हैं. इसी बीच शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) का एक और वीडियो सामने आया है ये कोई बिग बॉस के घर का हंगामे भरा वीडियो नहीं है बल्कि ये एक डांस वीडियो है. इस वीडियो में शमिता शेट्टी (Shamita Shetty Dance) ट्रेंड में चल रहे सॉन्ग 'मणिके मागे हिथे (Manike Mage Hithe) पर जोरदार डांस करती नजर आ रही हैं.

शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) ने अपना ये डांस वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है 'Dance to the song of life'. वहीं उनके फैन्स इस वीडियो को देख उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. उनके एक फैन ने लिखा है 'Wow u looks so gorgeous', तो किसी ने लिखा है 'Nice moves n steps dear'. इसी के साथ उनके इस वीडियो को 371 हजार से ज्यादा बार देखा जा चूका है और इस पर 43 हजार से ज्यादा लाइक भी आ चुके हैं.

बात करें शमिता शेट्टी की तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2000 की फिल्म ‘मोहब्बतें' से की थी, जिसमें उनका रोल लोगों को काफी पसंद आया था. हालांकि इसके बाद वे किसी भी हिट फिल्म में नजर नहीं आईं. जहर, फरेब, कैश शमिता शेट्टी की कुछ मशहूर फिल्में हैं. वहीं इस समय वो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में नजर आ रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Dhamaka Trailer Review: जानें कैसा है Kartik Aaryan की 'धमाका' का ट्रेलर