Shamita Shetty ने फोटो शेयर कर कहा- व्यक्तिगत परेशानियों से गुजर रहे हैं तब लोग...

शमिता शेट्टी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की है. जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इसके साथ ही उन्होंने कुछ बातें भी लिखी हैं.

Shamita Shetty  ने फोटो शेयर कर कहा- व्यक्तिगत परेशानियों से गुजर रहे हैं तब लोग...

शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता ने फोटो शेयर कर कही यह बात

खास बातें

  • शमिता शेट्टी का फोटो वायरल
  • व्यक्तिगत परेशानियों को लेकर कही बात
  • एक्ट्रेस के साथ इंटीरियर डिजाइनर भी हैं शमिता
नई दिल्ली:

शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी पोस्ट को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं, लेकिन जब से उनके जीजा यानी राज कुंद्रा अश्लील फिल्म और ऐप निर्माण के मामले में फंसे हैं तब से यूजर्स  की निगाहें शिल्पा और शमिता की प्रोफाइलस पर रहने लगी हैं. वहीं हाल ही में शमिता शेट्टी (Shamita Shetty Photo) ने एक तस्वीर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है. शमिता की इस फोटो के शेयर करते ही कमेंट्स की लाइन लग गई है. इस फोटो के साथ ही शमिता ने एक लंबा कैप्शन भी लिखा है. जो लोगों का ध्यान खींच रहा है. 


शमिता ने पोस्ट कर कही ये बात
शमिता (Shamita Shetty) इस फोटो को शेयर करने के साथ ही लिखती हैं. 'कभी-कभी आपके अंदर की ताकत किसी बड़ी लपट की तरह नहीं होती जो सबको नजर आए. यह सिर्फ एक छोटी सी चिंगारी है जो चमकती दिखाई देती है आप जो कुछ भी कहते हैं या करते हैं, उस पल में वे जो भी व्यक्तिगत परेशानियों से गुजर रहे हैं, लोग उसे अपने निजी लेंस से देख फिल्टर करते हैं. जो उनके बारे में नहीं होता है. बस यह कहूंगी की जितना हो सके अपने काम को पूरी ईमानदारी और प्यार से करते रहो.' शमिता शेट्टी की इस पोस्ट के बाद से लगातार यूजर्स कमेंट कर उनकी फैमिली के बारे में जानना चाह रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अभिनेत्री के साथ डिजाइनर भी हैं शमिता
बता दें कि शमिता (Shamita Shetty)  ने अपने करियर की शुरुआत 2000 में आई फिल्म 'मोहब्बतें' से की थी. जिसमें उन्होंने अपने किरदार से लोगों का दिल जीत लिया था. शमिता का फिल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा था. वह 2009 में बिग बॉस का हिस्सा भी रह चुकी हैं और 2019 में वे खतरों के खिलाड़ी में भी नजर आईं थीं. 42 वर्षीय एक्ट्रेस इंटीरियर डिजाइनर भी हैं.