जब शाहरुख खान को मिली रजनीकांत जैसी ट्रीटमेंट, मुंबई में कहां से आया ये कल्चर ?

शाहरुख खान की फिल्म जवान के लिए फैन्स और जनता में गजब का क्रेज देखने को मिला. इस बार जो देखने को मिला वो इससे पहले किसी हिंदी फिल्म के लिए देखने को नहीं मिला था.

जब शाहरुख खान को मिली रजनीकांत जैसी ट्रीटमेंट, मुंबई में कहां से आया ये कल्चर ?

जवान में शाहरुख खान

नई दिल्ली:

शाहरुख खान की फिल्म जवान के लिए पब्लिक में गजब का क्रेज देखने को मिला. मुंबई में गेयटी गैलेक्सी के इतिहास में यह पहली बार हुआ जब सुबह 6 बजे का शो रखा गया था...और लोग सुबह तीन बजे से ही वहां पहुंच गए थे. थियेटर्स के बाहर जश्न का माहौल देखने को मिला. फैन्स ढोल ताशों के साथ थिएटर्स पहुंचे थे. कई जगह तो थियेटर के बाहर दही हांडी भी की गई...इस तरह का एक्साइटमेंट अमूमन आपने साउथ के सुपर स्टार रजनीकांत की फिल्मों के लिए देखा होगा...लेकिन इस बार किंग खान ने तो सबको पीछे छोड़ दिया. इस बारे में एनडीटीवी ने एक्सपर्ट्स से बात की. 

इस पर गिरीश वानखेड़े ने कहा, ये साउथ से होते हुए मुंबई में आया है. यहां पर एक शाहरुख खान फैन असोसिएशन है जिन्होंने बांद्रा में सुबह 6 बजे का शो बुक किया. वैसे ये साउथ का ट्रेंड था कि फैन्स शुरुआत के तीन दिन तक की बुकिंग कर लेते थे...लेकिन जवान के साथ ऐसा हुआ है कि फैन्स के अलावा कॉर्पोरेट बुकिंग्स भी हुई है. अब शाहरुख के साथ जुड़ने वाले जो ब्रांड्स है उन्होंने भी अपने स्टाफ के लिए बल्क बुकिंग्स की. यही वजह है कि फिल्म मंडे को भी 30 करोड़ रुपय की कलेक्शन करती दिखी. शाहरुख खान के फैन्स ने इस फिल्म को खास बना दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वैसे बता दें कि यह केवल शाहरुख खान के साथ ही नहीं बल्कि हर स्टार्स के साथ ऐसा होता है वो कंपनियां बल्क बुकिंग करती हैं जिनके साथ स्टार्स जुड़े होते हैं...लेकिन शाहरुख खान ज्यादा ब्रांड्स के साथ जुड़े हैं...तो इसका भी असर देखने को मिलता है.