विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 30, 2023

21 दिसंबर को शाहरुख खान के फैन डंकी के लिए करने जा रहे हैं यह बड़ा कारनामा, पढ़ें पूरे डिटेल्स

शाहरुख खान की फिल्म रिलीज हो और उनके फैन्स कुछ करिश्मा ना करें, यह हो ही नहीं सकता. इस बार 21 दिसंबर यानी डंकी रिलीज के दिन कुछ ऐसा ही कारनामा होने जा रहा है.

21 दिसंबर को शाहरुख खान के फैन डंकी के लिए करने जा रहे हैं यह बड़ा कारनामा, पढ़ें पूरे डिटेल्स
शाहरुख खान की डंकी को लेकर फैन्स की जोरदार तैयारी
नई दिल्ली:

शाहरुख खान का जलवा ही एकदम अलग हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि उनकी अपकमिंग डंकी के दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के बावजूद विदेश से शाहरुख के फैन्स इस दिसंबर में भारत में डंकी देखने के लिए सफर तय करेंगे. फिल्म के दिलचस्प विजुअल्स और भावनाओं से आकर्षित होकर, इस फेस्टिव सीजन फैन्स अपने परिवार और दोस्तों के साथ एसआरके की फिल्म को एंजॉय करने के लिए बेकरार हैं. ऐसे में दुनिया के अलग-अलग कोनों से आने वाले ये फैन्स अपने पसंदीदा स्टार के लिए एक ग्लोबल सेलिब्रेशन के लिए तैयार हैं. शाहरुख खान के फैन क्लब्स, जो स्टार के साथ जुड़ने और उनकी फिल्मों को बढ़ावा देने के अपने नए तरीकों के लिए फेमस हैं, एक बार फिर डंकी के लिए कुछ हटके कर रहे हैं. जी हां, और फिल्म की थीम को ध्यान में रखते हुए जहां शाहरुख का किरदार अपने प्रियजनों के लिए हर सीमाएं पार करता है.

डंकी को लेकर शाहरुक खान के फैन्स का प्लान

एक सूत्र ने खुलासा किया है, 'डंकी उन देशों में उपलब्ध होगी जहां ये फैन्स रहते हैं. हालांकि डंकी के सीन्स ने उन्हें भारत में अपने परिवारों और दोस्तों की याद दिला दी है, और वे अपने प्रियजनों के साथ एसआरके की फिल्म को छुट्टियों के मौसम में इन्जॉय करना चाहते हैं. फैन्स अपनी मातृभूमि भारत में इस फिल्म को देखने के लिए नेपाल, कनाडा, अमेरिका, यूएई और अन्य जगहों से सफर करके आर रहे हैं, हालांकि यात्रा करने वाले प्रशंसकों की सटीक संख्या की जानकरी नहीं है, लेकिन लगभग 500 से ज्यादा होने की उम्मीद है.'

शाहरुख खान की डंकी की रिलीज डेट

डंकी के 21 दिसंबर को रिलीज होने के साथ, प्रशंसकों के बीच उत्साह नई ऊंचाइयों पर पहुंच रहा है. हाल ही में जारी किए गए डंकी ड्रॉप 1 और दिल को छू लेने वाले डंकी ड्रॉप 2: लुट पुट गया गाने ने पहले ही फैन्स को प्यार, दोस्ती और परिवार की दुनिया में डुबो दिया है. डंकी में शाहरुख खान के साथ बोमन ईरानी, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर, अनिल ग्रोवर जैसे एक्टर नजर आएंगे. जिओ स्टूडियोज, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स की प्रस्तुति राजकुमार हिरानी और गौरी खान द्वारा निर्मित है. वहीं अभिजात जोशी, राजकुमार हिरानी और कनिका ढिल्लों लिखित, डंकी इस क्रिसमस रिलीज हो रही है, जो दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में आएगी.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
किंग हैं शाहरुख खान तो बॉक्स ऑफिस की क्वीन हैं दीपिका पादुकोण
21 दिसंबर को शाहरुख खान के फैन डंकी के लिए करने जा रहे हैं यह बड़ा कारनामा, पढ़ें पूरे डिटेल्स
Bhojpuri Film Trailer: भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना का ट्रेलर रिलीज, भाई-बहन के रिश्ते की इमोशनल कहानी
Next Article
Bhojpuri Film Trailer: भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना का ट्रेलर रिलीज, भाई-बहन के रिश्ते की इमोशनल कहानी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;