शाहरुख खान की डंकी ने रिलीज से पहले कमाए इतने करोड़, बना डाला रिकॉर्ड

शाहरुख खान की फिल्म डंकी ने रिलीज से पहले कमाई के मामले में एक सॉलिड रिकॉर्ड बनाया है.

शाहरुख खान की डंकी ने रिलीज से पहले कमाए इतने करोड़, बना डाला रिकॉर्ड

शाहरुख खान

नई दिल्ली:

शाहरुख खान बॉक्स ऑफिस के किंग थे और हमेशा ही रहेंगे. फिल्म पठान से उन्होंने साबित कर दिया कि उनमें साउथ इंडियन फिल्मों से टक्कर लेने की पूरी ताकत है. भले ही शाहरुख लंबे गैप के बाद थिएटर्स में आए थे लेकिन उनकी फिल्म कुछ ही दिनों में एक हजार करोड़ रुपए के आंकड़े को पार गई. पठान सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बनी. फैन्स ने इस फिल्म को इतना प्यार दिया कि शाहरुख खान ने कभी सपने में भी नहीं सोचा होगा. अब ऐसा लग रहा है कि किंग खान अपनी आने वाली फिल्मों से इतिहास दोहराने वाले हैं. राजकुमार राव के साथ आ रही डंकी और जवान की कमाई को लेकर खबरें जोरों पर हैं.

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट की मानें तो डंकी के पोस्ट थिएट्रिकल राइट्स जियो सिनेमा को बेचे गए हैं. रिलायंस के साथ हुई ये डील 155 करोड़ रुपए में हुई. फिल्म से जुड़े सोर्स ने बताया कि केवल एक भाषा में रिलीज हो रही फिल्म के लिए सबसे महंगी डील है. आज से पहले एक ही भाषा में रिलीज हो रही किसी फिल्म के लिए इतनी बड़ी रकम नहीं दी गई.

क्यों बढ़े डंकी के भाव ?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

डंकी के लिए इतनी मोटी रकम चुकाने के पीछे भी एक खास वजह है. इस फिल्म के साथ राजकुमार हिरानी और शाहरुख खान का नाम जुड़ा है. दोनों ही नाम ऐसे हैं जिन पर दर्शकों का भरोसा है. हालांकि फैन्स का कहना है कि ये जबरदस्त कॉम्बो तो और भी बेहतर डिजर्व करता है. आपको जानकर हैरानी होगी कि डंकी को जवान से भी ज्यादा रकम देकर साइन किया गया है.