इस महिला से स्टेज पर टूटा गिलास तो शाहिद कपूर को आया गुस्सा, उठाई चप्पल और फिर...देखें Video

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) अपने एक वीडियो में बिल्कुल 'कबीर सिंह' के अंदाज में गुस्सा करते नजर आते हैं, लेकिन उनका यह गुस्सा उन्हीं पर भारी पड़ जाता है.

इस महिला से स्टेज पर टूटा गिलास तो शाहिद कपूर को आया गुस्सा, उठाई चप्पल और फिर...देखें Video

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) को औरत पर आया गुस्सा

खास बातें

  • महिला से स्टेज पर ही टूटा गिलास
  • गिलास टूटने पर शाहिद कपूर को महिला पर आया गुस्सा
  • एक्टर का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने इस साल अपनी फिल्म 'कबीर सिंह' (Kabir Singh) से लोगों का खूब मनोरंजन किया था. इस फिल्म में शाहिद कपूर ने कबीर का किरदार निभाया था, जिसे दर्शकों ने भी खूब पसंद किया था. लेकिन शाहिद कपूर का हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शाहिद कपूर बिल्कुल कबीर सिंह के अंदाज में गुस्सा करते नजर आते हैं, लेकिन उनका यह गुस्सा उन्हीं पर भारी पड़ जाता है. वीडियो में शाहिद कपूर का अंदाज देख किसी को भी हंसी आ जाएगी. 

शिल्पा शेट्टी ने पति राज कुंद्रा से कर डाली ऐसी डिमांड, वहीं हो गए चित- देखें Viral Video


शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) का यह वीडियो स्टार स्क्रीन अवॉर्ड (Star Screen Award) का है, जिसमें वह एक होस्ट के तौर पर नजर आ रहे हैं. लेकिन होस्ट करते वक्त अचानक शाहिद कपूर को खांसी आने लगती है, जिसके लिए वह पानी मांगते हैं. शाहिद को पानी देने के लिए एक महिला स्टेज पर आती है, लेकिन वापस जाते वक्त उससे गिलास गिरकर टूट जाता है. इस पर शाहिद कपूर बिल्कुल 'कबीर सिंह' के अंदाज में गुस्सा करने लगते हैं. लेकिन उनकी यह चाल उन्हीं पर भारी पड़ जाती है. वह महिला पहले अपने हाथों में चप्पल उठाती है, फिर उसे पटककर शाहिद कपूर को ही डरा देती है. 

अमेरिकी मैग्जीन ने पद्मा लक्ष्मी को समझा प्रियंका चोपड़ा तो मॉडल बोलीं- हम एक-दूसरे जैसे....

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के इस वीडियो पर लोग जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें कि स्टार स्क्रीन अवॉर्ड के दौरान जहां बेस्ट एक्टर मेल का अवॉर्ड रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को मिला तो वहीं बेस्ट एक्टर फीमेल का अवॉर्ड आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपने नाम किया. इससे इतर एक्ट्रेस सारा अली खान को भी उनकी फिल्म केदारनाथ के लिए बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड दिया गया. वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहिद कपूर आखिरी बार कबीर सिंह में नजर आए हैं. उनकी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धुआंदार कमाई की थी. इसके अलावा वह जल्द ही जर्सी में भी नजर आने वाले हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...