टीवी एक्टर Shaheer Sheikh ने रुचिका कपूर से की कोर्ट मैरिज, अगले साल इस तारीख को करेंगे पारंपरिक तरीके से शादी

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kahlata Hai) एक्टर शाहिर शेख (Shaheer Sheikh) ने हाल ही में अपने फैंस को खास सरप्राइज दिया है.

टीवी एक्टर Shaheer Sheikh ने रुचिका कपूर से की कोर्ट मैरिज, अगले साल इस तारीख को करेंगे पारंपरिक तरीके से शादी

टीवी एक्टर शाहिर शेख (Shaheer Sheikh) ने रुचिका कपूर से की कोर्ट मैरिज

खास बातें

  • शाहिर शेख ने अपने मंगेतर से की कोर्ट मैरिज
  • शाहिर शेख और रूचिका कपूर की फोटो हुई वायरल
  • रुचिका कपूर शाहिर के माता-पिता से मिलने जम्मू- कश्मीर पहुंची.
नई दिल्ली:

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kahlata Hai) एक्टर शाहिर शेख (Shaheer Sheikh) ने हाल ही में अपने फैंस को खास सरप्राइज दिया है. टेलीवीजन के मोस्ट बैचलर एक्टर शाहिर शेख ने अपनी मंगेतर रुचिका कपूर से कोर्ट मैरिज कर ली है. शाहिर शेख ने कुछ दिन पहले ही रूचिका कपूर से मंगनी की थी. और अब यह खबर आ रही है कि कोरोना वायरस महामारी के कारण दोनों ने कोर्ट मैरिज कर लिया है. बॉम्बे टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, शाहिर और रुचिका जून 2021 में ट्रेडिशनल तरीके से शादी रचाएंगे.

कोर्ट मैरिज करने के बाद शाहिर शेख (Shaheer Sheikh), रुचिका को अपने घर जम्मू कश्मीर लेकर गए हैं क्योंकि दोनों के शादी की खुशी में एक छोटी सी पार्टी रखी गई है. वहीं दूसरी तरफ रुचिका के भी मुंबई वाले घर पर एक छोटा सा समारोह का आयोजन किया जाएगा. शाहिर शेख ने अपनी शादी के बाद बॉम्बे टाइम्स के साथ एक इंटरव्यू के दौरान रुचिका कपूर के बारे में खुलकर बात की. 


शाहिर (Shaheer Sheikh) ने कहा, "रुचिका अपने इमोशन को लेकर काफी ईमानदार है. हमारे रिश्ते के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि हम पहले अच्छे दोस्त हैं. एक एक्टर होने के नाते मुझे हर वक्त कैमरा के सामने एक्टिंग करना पड़ता है लेकिन आखिरकार मुझे  ऐसा साथी मिल गया है जिसके सामने मुझे एक्टिंग नहीं करनी पड़ेगी. जैसा मैं हूं उसके सामने भी वैसा ही हूं. मैंने हमेशा कहा है कि मैं एक खानाबदोश हूं लेकिन आखिरकार मुझे सही साथी मिल गया है.  जिसके साथ मैं अपनी जिंदगी के खूबसूरत सफर की शुरुआत कर सकता हूं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


रुचिका कपूर (Ruchika Kapoor) ने भी अपने इंटरव्यू में शाहिर के बारे में बात करते हुए बताया कि मुझे उनकी सादगी और विनम्रता बहुत अच्छी लगती है. उनका यही गुण मुझे बहुत अट्रेक्ट करता है. हम दोनों अलग-अलग पृष्ठभूमि से आते हैं लेकिन हमारे बीच में एक खास बंधन है जो हमें जोड़ कर रखता है. शायद ही दुनिया को यह समझ में आए लेकिन हम एक- दूसरे के लिए काफी हैं. शाहिर शेख और रुचिका कपूर की मुलाकात करीब दो साल पहले जजमेंटल है क्या के सेट पर हुई थी. इसके बाद लगभग डेढ़ साल तक दोनों ने एक दूसरे को डेट किया.