जर्मन महिला से इस अंदाज में बात करते नजर आए शाहरुख खान, किंग खान का वीडियो देख दिल हारे फैंस

इन दिनों शाहरुख खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक जर्मन महिला से बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस महिला ने शाहरुख खान की फिल्म दिल तो पागल है देखी थी.

जर्मन महिला से इस अंदाज में बात करते नजर आए शाहरुख खान, किंग खान का वीडियो देख दिल हारे फैंस

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म पठान को रिलीज हुए एक महीने से ज्यादा हो गया है. किंग खान की फिल्म को लगातार दर्शकों को प्यार मिल रहा है. इन दिनों शाहरुख खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक जर्मन महिला से बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस महिला ने शाहरुख खान की फिल्म दिल तो पागल है देखी थी. वह महिला भारतीय फिल्मों पर रिसर्च कर रही थी. ऐसे में शाहरुख खान ने उस महिला से ढेर सारी बातें की हैं. किंग खान का यह थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है.

वीडियो में अभिनेता ने उसे बता रहे हैं कि उन्होंने कई जर्मन फिल्में नहीं देखी हैं और वह महिला को अगली बार आने पर उसे कुछ जर्मन फिल्में लाने के लिए कहा रहे हैं. शाहरुख खान दो मिनट लंबी क्लिप इंटरनेट पर वायरल हो गई है. वीडियो को Yoongienthusias नाम के ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया गया है. सोशल मीडिया पर शाहरुख खान का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. किंग खान के फैंस वीडियो को कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बात करें शाहरुख खान की फिल्म पठान की तो बॉक्स ऑफिस वर्ल्डवाइड के अनुसार, शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर पठान ने 520.60 करोड़ नेट हिंदी का कलेक्शन शनिवार को पार कर लिया है. जबकि सभी भाषाओं में फिल्म ने 539.14 करोड़ की कमाई कर ली है. इसके अलावा घरेलू ग्रॉस की बात करें तो फिल्म ने 652.50 करोड़ की कमाई कर ली है. वहीं 1042 करोड़ वर्ल्ड वाइड ग्रॉस किया है. हालांकि यह और हफ्तों के मामले में कम है. पर कमाई के मामले में फिल्म का इतने दिनों तक टिका रहना अपने आप में ही एक रिकॉर्ड है.