IPL 2019: शाहरुख खान ने कुछ इस तरह KKR के खिलाड़ियों को किया चार्ज, वायरल हो गया Video

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो केकेआर (KKR) टीम को चार्ज कर रहे हैं.

IPL 2019: शाहरुख खान ने कुछ इस तरह KKR के खिलाड़ियों को किया चार्ज, वायरल हो गया Video

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • शाहरुख खान का वीडियो हुआ वायरल
  • केकआर की टीम को किया चार्ज
  • खूब देखा जा रहा है शाहरुख खान का वीडियो
नई दिल्ली:

आईपीएल 2019 (IPL 2019) का सीजन 23 मार्च से शुरू हो रहा है. सभी टीमें मैदान में जलवा दिखाने का तैयार हैं. आईपीएल की सभी टीमें दर्शकों को मैदान में खींचने के लिए अपनी-अपनी टीम का प्रमोशनल वीडियो रिलीज कर रही हैं. अब इस कड़ी में बॉलीवुड के बादशाह और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के मालिक शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का नाम भी जुड़ गया है. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने खास अंदाज में अपनी आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को प्रमोट कर रहे हैं. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इस वीडियो को शेयर कर एक कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा, " कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) है तैयार."

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव बोले- 'होली में फरार भइल ईजी रही', नए होली सॉन्ग ने उड़ाया गरदा...देखें Video

 

 

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने ट्विटर पर लिखा, आप हमारे लिए प्रार्थना करें, और हम आपके लिए खेलेंगे. आओ हम सभी साथ आए आखिरी दम तक, आखिरी रन तक." शाहरुख खान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. लोग उनके इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो में शाहरुख खान के अलावा कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के कप्तान दिनेश कार्तिक और टीम के खिलाड़ी भी दिखाई दे रहे हैं.

धर्मेश ने 'तुझमें रब दिखता है' गाने पर किया डांस, आंसुओं को रोक नहीं पाई गीता मां... देखें Video

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को अक्सर आईपीएल मैचों के दौरान स्टेडियम में अपनी कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को समर्थन करते हुए देखा जाता है. इस बार भी यही उम्मीद है कि वो केकेआर (KKR) को खूब सपोर्ट करेंगे. उनकी मौजूदगी में स्टेडियम में बैठे दर्शकों में जोश भर जाता है. शाहरुख खान की मालिकाना हक वाली टीम केकेआर ने पिछले सीजन में गौतम गंभीर की जगह दिनेश कार्तिक को कप्तान बनाया था.  


 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें..