#AskSRK में शाहरुख खान ने फैन को बताया, छोटे बेटे अबराम ने पठान देख कर दिया था ऐसा रिएक्शन

शाहरुख खान की हालिया रिलीज पठान ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म किया. फैंस से मिले प्यार को देखते हुए शाहरुख खान #AskSRK में उनसे जुड़े और उनके सवालों का जवाब दिया.

#AskSRK में शाहरुख खान ने फैन को बताया, छोटे बेटे अबराम ने पठान देख कर दिया था ऐसा रिएक्शन

छोटे बेटे अबराम ने देखी पापा शाहरुख खान की फिल्म

नई दिल्ली :

शाहरुख खान की हालिया रिलीज पठान को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद से फिल्म लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है. फैंस से मिले इस प्यार को देखते हुए शाहरुख खान #AskSRK के माध्यम से फैस से जुड़े. शाहरुख खान ने आज 28 जनवरी को ट्विटर पर आस्क एसआरके सत्र की मेजबानी की. इस दौरान उन्होंने खुलासा किया कि पठान को देखने के बाद उनके सबसे छोटे बेटे अबराम ने कैसे प्रतिक्रिया दी.

ट्विटर पर आस्क एसआरके में एक फैन ने शाहरुख खान से पूछा, "@iamsrk अबराम ने पठान देखने के बाद क्या प्रतिक्रिया दी?" इस पर, सुपरस्टार ने जवाब दिया, "मुझे नहीं पता कि कैसे, लेकिन उन्होंने कहा कि पापा यह कर्म है. इसलिए मैं इस पर विश्वास करता हूं." एक और सवाल था, "पठान का पब्लिक रिस्पॉन्स देख कैसा लग रहा है?? इस पर एक्टर ने जवाब दिया, "नाचो, गाओ, हंसो क्या पता कल हो ना हो... लेकिन सब करो थोड़ा प्यार से. जब तुम पठान का जश्न मना रहे हो तो एक-दूसरे का ख्याल रखना."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि पठान में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम लीड रोल में हैं. यशराज की इस फिल्म को सिद्धार्थ आनंद ने लिखा और निर्देशित किया है. 2018 में आई फिल्म जीरो के बाद एक्टर ने कमबैक किया है.  फिल्म 25 जनवरी, 2023 को तमिल और तेलुगु में डब के साथ रिलीज हुई. फिल्म में शाहरुख खान पठान नाम के एक रॉ फील्ड एजेंट के रूप में नजर आ रहे हैं. पठान का संगीत विशाल-शेखर द्वारा रचित है.