शाहरुख खान की 'जवान' में एक नहीं दो नहीं बल्कि पूरे हैं 19 एक्टर, ये है मूवी की पूरी स्टार कास्ट, देंखे लिस्ट

शाहरुख खान की साथ इस फिल्म में 19 स्टार्स भी नजर आने वाले हैं, जिसे जानने के बाद किंग खान के फैंस की फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट और बढ़ सकती है.

शाहरुख खान की 'जवान' में एक नहीं दो नहीं बल्कि पूरे हैं 19 एक्टर, ये है मूवी की पूरी स्टार कास्ट, देंखे लिस्ट

शाहरुख खान ही नहीं 'जवान' में ये 19 स्टार्स भी आएंगे नजर

नई दिल्ली:

पठान के बाद शाहरुख खान ने फिल्म जवान की तैयारी कर ली है. उनकी इस फिल्म का निर्देशन साउथ सिनेमा के मशहूर निर्माता-निर्देशक एलटी कर रहे हैं. शाहरुख खान के फैंस उनकी फिल्म जवान के लेकर काफी एक्साइटेड हैं और इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में फिल्म जवान की नई रिलीज डेट की घोषणा की गई है. शाहरुख खान की यह फिल्म इस साल 7 सितंबर को रिलीज होने वाली है. फिल्म जवान में शाहरुख खान के साथ साउथ सिनेमा और बॉलीवुड के कई सितारे शामिल हैं. 

ऐसे में हम आपको आज फिल्म जवान की पूरी स्टारकास्ट से रूबरू करवाते हैं. शाहरुख खान की साथ इस फिल्म में 19 स्टार्स भी नजर आने वाले हैं, जिसे जानने के बाद किंग खान के फैंस की फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट और बढ़ सकती है. इन दिनों रेडिट पर फिल्म जवान की पूरी स्टारकास्ट की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. जिसमें बताया जा रहा है कि यह फिल्म की कंफर्म स्टार कास्ट है. इस स्टारकास्ट दो देखकर कहा जा सकता है कि किंग खान की यह फिल्म जमकर धमाल मचाने वाली है.

Confirmed cast of JAWAN 🔥 (except cameos)
by u/Objective-Sufficient in BollyBlindsNGossip

तस्वीर के अनुसार फिल्म जवान में शाहरुख खान के साथ अभिनेत्री नयनतारा और अभिनेता विजय सेतुपति मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाले हैं. वहीं इनके अलावा फिल्म में सुनील ग्रोवर, प्रियामणी, सान्या मल्होत्रा, कॉमेडियन योगी बाबू, लहर खान, अशलेशा ठाकूर, ऋतुजा शिंदे, आलिया कुरैशी, केनी बसुमतारी, रिद्धि डोगरा, संगय त्शेल्ट्रिम, जाफर सादिक, रवि राज काडें, गिरिजा ओक, संजीता भट्टाचार्य और सुखविंदर ग्रेवाल नजर आने वाले हैं. फिल्म में यह सभी अपने अलग-अलग किरदारों से दर्शकों के दिलों को जीतते दिखाई देंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पैपराजी ने अनुष्का शर्मा को बुलाया सर, विराट कोहली ने दिया ये मजेदार जवाब