विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 11, 2020

KKR Vs KXIP: केकेआर ने पंजाब को 2 रन से हराया तो, शाहरुख खान बोले- ये जीत मेरे दिल के सबसे करीब

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने शनिवार को यहां रोमांचक मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) को दो रन से शिकस्त दी. इस पर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने रिएक्शन दिया है.

Read Time: 4 mins
KKR Vs KXIP: केकेआर ने पंजाब को 2 रन से हराया तो, शाहरुख खान बोले- ये जीत मेरे दिल के सबसे करीब
KKR Vs KXIP: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का ट्वीट वायरल
नई दिल्ली:

KKR Vs KXIP: करिश्माई गेंदबाज सुनील नारायण की फिरकी के जादू और प्रसिद्ध कृष्णा की आखिरी ओवरों में शानदार गेंदबाजी के दम पर कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने शनिवार को यहां रोमांचक मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) को दो रन से शिकस्त दी. जीत के लिए 165 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब की टीम को कप्तान लोकेश राहुल (74) और सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल (56) ने पहले विकेट के लिए 115 रन की साझेदारी कर शानदार शुरूआत दिलायी थी लेकिन टीम पांच विकेट पर 162 रन ही बना सकी. किंग्स इलेवन पंजाब को जीत के लिए आखिरी तीन ओवर में 22 रन बनाने थे और उसके नौ विकेट बचे थे लेकिन नारायण और कृष्णा ने इस दौरान पंजाब को सिर्फ 19 रन ही बनाने दिये और दो-दो विकेट भी चटकाए. केकेआर (KKR) की इस जीत पर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने भी रिएक्शन दिया है.

आमिर खान की बेटी इरा खान ने 'वर्ल्ड मेंटल हेल्थ डे' पर शेयर किया Video, बोलीं- मैं डिप्रेशन में हू्ं...

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने केकेआर (KKR) की किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) पर जीत के बाद ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा: "जब हम उन सभी इंचों को जोड़ते हैं जो जीतने और हारने के बीच अंतर पैदा करते हैं. अच्छी इसे अच्छी तरह से किया केकेआर बॉयज. यह जीत मेरे दिल के लिए बहुत करीब थी. लव यू ऑल." शाहरुख खान ने इस ट्वीट में सुनील नारायण, कप्तान दिनेश कार्तिक, शुभमन गिल सहित पूरी केकेआर टीम को भी टैग किया है.

नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत से जाहिर किया प्यार, तो आदित्य नारायण बोले- 'गोवा वाले बीच में मुझे क्यों लूटा'...देखें पोस्ट

बता दें कि कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए कप्तान दिनेश कार्तिक की आखिरी ओवरों में खेली गयी 58 रन तेज-तर्रार परी से 20 ओवर में छह विकेट पर 164 रन बनाये थे. केकेआर के लिए छह मैचों में यह चौथी जीत है जबकि पंजाब की यह लगातार पांचवीं हार है. टीम ने सात में से सिर्फ एक मैच अपने नाम किया है. लक्ष्य का पीछा करते हुए पंजाब ने पावरप्ले के छह ओवरों में बिना किसी नुकसान के 47 जबकि 10 ओवर में 76 रन बना लिये थे. राहुल को मैच के दूसरे ओवर में प्रसिद्ध कृष्णा की गेंद पर रसेल ने कैच टपकाकर जीवनदान भी दिया था. उन्होंने 13वें ओवर में पैट कमिंस की पहली और दूसरी गेंद पर चौका लगा कर सत्र का चौथा अर्धशतक 42 गेंद में पूरा किया. यह उनके आईपीएल करियर का 19वां अर्धशतक है। इसी ओवर की चौथी गेंद में मयंक ने एक रन चुराकर अर्धशतक पूरा किया. हालांकि अंत में जाकर पंजाब की टीम 2 रन से हार गई.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
साउथ के इस स्टार ने जब पहली बार दिलीप कुमार को देखा तो आंखों से बह गए आंसू, आज 43 साल बाद सुनाया किस्सा
KKR Vs KXIP: केकेआर ने पंजाब को 2 रन से हराया तो, शाहरुख खान बोले- ये जीत मेरे दिल के सबसे करीब
इस फिल्म के लिए नाना पाटेकर ने रख डाला था घर तक गिरवी, हिट होने के बाद तोहफे में मिली थी ये चीज
Next Article
इस फिल्म के लिए नाना पाटेकर ने रख डाला था घर तक गिरवी, हिट होने के बाद तोहफे में मिली थी ये चीज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;