US नेवी बैंड ने गाया 'ये जो देश है तेरा' सॉन्ग, Video देख शाहरुख खान बोले- जिसने इसे संभव बनाया वह...

यूएस नेवी बैंड (US Navy Band Video) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह 'स्वदेस' फिल्म का 'ये जो देश है तेरा' गीत गाते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो को लेकर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने ट्वीट किया है.

US नेवी बैंड ने गाया 'ये जो देश है तेरा' सॉन्ग, Video देख शाहरुख खान बोले- जिसने इसे संभव बनाया वह...

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने यूएस नेवी बैंड (US Navy Band) के वीडियो को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • यूएस नेवी बैंड ने गाया 'ये जो देश है तेरा' सॉन्ग
  • वीडियो देख इमोशनल हुए शाहरुख खान
  • शाहरुख खान ने ट्वीट कर कही यह बात
नई दिल्ली:

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'स्वदेस' (Swades) ने अपने समय में पर्दे पर धमाल मचाकर रख दिया था. फिल्म ने दर्शकों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. हाल ही में यूएस नेवी बैंड (US Navy Band Video) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें नेवी बैंड मेंबर 'स्वदेस' फिल्म का 'ये जो देश है तेरा' गीत गाते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो को देख बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान भी भावुक हो गए. उन्होंने ट्वीट कर अमेरिका में मौजूद भारतीय राजदूत तरणजीत सिंह संधू को भी धन्यवाद कहा. वीडियो को लेकर शाहरुख खान का ट्वीट खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही फैंस इसपर खूब कमेंट भी कर रहे हैं.

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के ट्वीट को देखकर कहा जा सकता है कि यूएस नेवी बैंड (US Navy Band Video) का यह वीडियो देख वह भावुक हो गए और उन्हें फिल्म से जुड़े पुराने दिन याद आ गए. शाहरुख खान ने इस वीडियो पर रिएक्शन देते हुए लिखा, "इसे साझा करने के लिए आपका धन्यवाद सर. उस पुराने वक्त की यादें ताजा हो गईं, जो इस खूबसूरत फिल्म को बनाने और इस गाने को गाने में लगे हैं. आशुतोष गोवारिकर, रॉनी स्क्रूवाला, एआर रहमान और वह हर कोई, जिसने इसे संभव बनाया है, आप सभी को धन्यवाद..." बता दें कि इस वीडियो को लेकर खुद ए आर रहमान ने भी ट्वीट किया है. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


यूएस नेवी बैंड (US Navy Band Video) के इस वीडियो पर रिएक्शन देते हुए एआर रहमान ने लिखा, "स्वेदस हमेशा से ही राज करता आ रहा है..." बता दें कि शाहरु खान (Shah Rukh Khan) की 'स्वदेस' (Swades) फिल्म साल 2004 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ गायत्री जोशी और राजेश विवेक जैसे कई कलाकारों ने अहम भूमिका निभाई थी. वहीं, शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'पठान' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में वह दीपिका पादुकोण के साथ मुख्य भूमिका अदा करेंगे. फिल्म से जुड़ा शाहरुख खान का वीडियो भी खूब वायरल हुआ था, जिसमें वह मुश्किल स्टंट करते हुए दिखाई दे रहे थे.