शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण जैसे डिंपल कैसे पा सकते हैं? किंग खान और Pathaan एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

सोशल मीडिया पर भी पठान का क्रेज फैंस का ध्यान खींच रहा है. इसी बीच किंग खान और दीपिका पादुकोण का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह फैंस के मजेदार वीडियो पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं.

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण जैसे डिंपल कैसे पा सकते हैं? किंग खान और Pathaan एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण ने दिया फैंस के सवालों का जवाब

नई दिल्ली:

सिनेमाघरों में धमाल मचाने के बाद शाहरुख खान की पठान ने ओटीटी पर अपना जलवा दिखा दिया है. जहां ओटीटी पर रिलीज होने के बाद भी थियेटरों में फिल्म की कमाई जारी है तो वहीं सोशल मीडिया पर भी पठान का क्रेज फैंस का ध्यान खींच रहा है. इसी बीच किंग खान और दीपिका पादुकोण का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह फैंस के मजेदार वीडियो पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. इतना ही नहीं यह मजेदार वीडियो देखकर फैंस भी अपने दिल की बात कहते नजर आ रहे हैं. 

प्राइम वीडियो इंडिया के इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो की शुरुआत दोस्तों के एक ग्रुप के एक क्लिप के साथ होती है, जो फिल्म में शाहरुख और दीपिका की टोंड फिजिक की तारीफ करते हैं और यह समझाते हैं कि वे भी ऐसा शरीर और एब्स चाहते हैं. इस मजेदार वीडियो पर SRK कहते हैं, “अच्छा प्रयास, मैं वास्तव में आपके शरीर के बॉडी बिल्डिंग प्रौसेस की सराहना करता हूं! ऐसा करते रहिए और हो सकता है कि एक दिन आपको असली बिस्किट मिल जाए.” इस बीच, बिस्कुट गिनते हुए एक आदमी को देखकर दीपिका कहती हैं, "एक, दो, तीन, चार, पांच, छह, सात, आठ ... एक आदमी है जिसके पास 10 पैक हैं!"

इसके बाद, पठान स्टार्स को स्पैनिश में बेशरम रंग गाते हुए एक युवा लड़के के वीडियो पर रिएक्शन देते हुए देखा जा सकता है ओरिजिनल लिरिक्स की जगह फैन कुछ और ही बोल गाते हुए दिखता है. लड़के के बेधड़क सिंगिंग से हैरान शाहरुख कहते हैं, "यहां तक कि मैं इन स्पेनिश शब्दों को नहीं जानता। मैं भी वही कहूंगा, जो वह गा रहा है. सुपरस्टार आगे कहते हैं, "वह खुद आनंद ले रहा है, और मुझे बहुत खुशी है कि वह गाने का आनंद ले रहा है, जिस तरह से वह इसका आनंद लेना चाहता है." वहीं इस पर दीपिका पादुकोण कहती हैं, "ओह, यह स्पेनिश हिस्सा है. मुझे याद है कि जब हम स्पेन में शूटिंग कर रहे थे तो उन लाइन्स का मतलब बताया गया था. मैं अब भूल गई हूं. लेकिन मुझे यह बात पसंद है कि वह इतने आत्मविश्वास के साथ स्पेनिश में गा रहा है.”

इसके अलावा फिल्म में एक्ट्रेस की परफेक्ट वॉक के पीछे का राज पूछे जाने पर वह कहती हैं, “मुझे नहीं पता, यह ऐसा कुछ नहीं है, जिसके बारे में मैं सोचती हूं. मुझे लगता है कि मैं जो भी किरदार निभा रही हूं, जो भी आउटफिट पहन रही हूं, जो भी जूते मैंने पहने हैं, वे किरदार की हाव-भाव को तय करते हैं और मैंने वास्तव में इसके बारे में कभी ज्यादा सोचा नहीं है! इसलिए तारीफ के लिए धन्यवाद.”

वीडियो एक फैन के सवाल के साथ खत्म होता है, जो पूछता है कि वह फिल्म के मुख्य कलाकारों की तरह यानी शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की तरह डिम्पल कैसे पा सकता है. इस पर शाहरुख  कहते हैं. "मुझे नहीं पता था कि दीपिका के पास है, जॉन के पास है, जॉन के पास एक बहुत अच्छे डिंपल है, मेरे पास है, और हमारे पास फिल्म में डिंपल कपाड़िया भी हैं. तो हां, यह डिंपल से भरी है पूरी फिल्म. वहीं इस सवाल पर दीपिका खुलकर कहती हैं, 'भाई मुझे लगता है, बस, किसी और जन्म में हो सकता है. सॉरी"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित पठान 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जो अब तक 1000 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है. वहीं बॉक्स ऑफिस पर लगातार कमाई करने के बाद ब्लॉकबस्टर भी साबित हो गई है. इतना ही नहीं प्राइम वीडियो पर भी फिल्म नंबर 1 पर बनी हुई है.