शाहरुख की फिल्म Pathaan ऑनलाइन लीक! मेकर्स को तगड़ा झटका, HD प्रिंट में यहां देख रहे लोग

शाहरुख खान-दीपिका पादुकोण की फिल्म 'पठान' के मेकर्स को तगड़ा झटका लगा है. बताया जा रहा है कि फिल्म पठान ऑनलाइन लीक हो गई है.

शाहरुख की फिल्म Pathaan ऑनलाइन लीक! मेकर्स को तगड़ा झटका, HD प्रिंट में यहां देख रहे लोग

ऑनलाइन लीक हुई शाहरुख की फिल्म

नई दिल्ली :

शाहरुख खान-दीपिका पादुकोण की फिल्म 'पठान' के मेकर्स को तगड़ा झटका लगा है. बताया जा रहा है कि फिल्म पठान ऑनलाइन लीक हो गई है. फैन्स को इस फिल्म के रिलीज का इंतजार बेसब्री से था. 20 जनवरी से ही फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई थी. फिल्म के टिकट्स भी काफी हाई प्राइस में बेचे जा रहे हैं. फिल्म को देखने के लिए लोग हजारों रुपए खर्च कर रहे हैं. ताजा रिपोर्ट की मानें तो कुछ वेबसाइट पर फिल्म लीक हो गई है, जिससे मेकर्स को करोड़ों का नुकसान झेलना पड़ा है.

ऑनलाइन लीक हुई 'पठान'

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की फिल्म पठान बुधवार को यानी आज 100 से अधिक देशों में रिलीज हुई है. पहले दिन के लिए 5 लाख से अधिक टिकटों की रिकॉर्डतोड़ एडवांस बुकिंग के साथ बंपर शुरुआत की उम्मीद है. हालांकि टाइम्स नाउ की रिपोर्ट की मानें तो फिल्म पहले से ही Filmyzilla और Filmy4wap नाम के वेबसाइट पर HD प्रिंट में मौजूद है. ऐसे में पठान फिल्म के प्रोड्यूसर्स यशराज फिल्म्स ने लोगों से आग्रह किया है कि वे सिनामघरों में ही जाकर फिल्म देखें. साथ ही उन्होंने फिल्म के रिकार्डेड फूटेज को डिलीट करने का भी आग्रह किया है.

YRF ने किया पोस्ट 

यशराज फिल्म्स ने अपनी पोस्ट में लिखा है, "सभी से विनम्र अनुरोध है कि वे किसी भी वीडियो को रिकॉर्ड करने, उन्हें ऑनलाइन शेयर करने और कोई स्पॉइलर देने से परहेज करें. #पठान केवल सिनेमाघरों में! 25 जनवरी, 2023 को अपने पास एक बड़ी स्क्रीन पर #YRF50 के साथ #पठान का जश्न मनाएं. हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज".

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Featured Video Of The Day

"ऐसा लगता था ये यात्रा आसान होगी...": श्रीनगर में 'भारत जोड़ो यात्रा' के समापन समारोह में बोले राहुल गांधी