शाहरुख खान को फिल्म इंडस्ट्री में हुए 28 साल पूरे, Photo शेयर कर बोले- पता नहीं कब मेरा जुनून मेरा उद्देश्य बन...

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को बॉलीवुड में 28 साल हुए पूरे, एक्टर ने फोटो शेयर कर कही ये बात.

शाहरुख खान को फिल्म इंडस्ट्री में हुए 28 साल पूरे, Photo शेयर कर बोले- पता नहीं कब मेरा जुनून मेरा उद्देश्य बन...

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को बॉलीवुड में 28 साल हुए पूरे

खास बातें

  • शाहरुख खान का फोटो हुआ वायरल
  • एक्टर को बॉलीवुड में 28 साल हुए पूरे
  • शाहरुख खान ने फोटो शेयर कर कही ये बात
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) लॉकडाउन में सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अकसर अपने फोटो फैन्स के साथ साझा करते हैं. हाल ही में शाहरुख खान ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है. इस फोटो को शेयर करते हुए शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने कैप्शन में लिखा, "पता नहीं कब मेरा जुनून मेरा उद्देश्य बन गया और फिर मेरे पेशे में बदल गया. इतने वर्षों के लिए मुझे आप का मनोरंजन करने की अनुमति देने के लिए धन्यवाद"



शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने आगे कहा, "मुझे लगता है कि मेरे व्यावसायिकता से ज्यादा मेरा जुनूनवाद है, जो आप सभी को कई वर्षों की सेवा के माध्यम से दिखा है. 28 साल और लगातार गिनती जारी है. शुक्रिया गौरी खान इस पल को कैद करने के लिए." बता दें, एक्टर शाहरुख खान को फिल्म इंडस्ट्री में 28 साल पूरे हो गए हैं. शाहरुख ने इस दौरान एक-से-एक बेहतरीन फिल्में दी, जिनके कारण दुनियाभर में एक्टर ने नाम कमाया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं, बता दें, हाल ही में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का एक वीडियो खूब वायरल हुआ था, इस वीडियो में एक्टर अपने घर की बालकनी में खड़े होकर कुछ शूट करते नजर आ रहे थे. वीडियो के वायरल होते ही फैन्स के एक्टर के अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई. वहीं, एक्टर शाहरुख खान आखिरी बार फिल्म 'जीरो (Zero)' में नजर आए थे. इस फिल्म में वह कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा के साथ एक्टिंग करते दिखे थे. हालांकि, शाहरुख खान की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी, जिसके बाद एक्टर ने कोई नई फिल्म नहीं की. लेकिन, अब एक्टर का शूट करते हुए यह वीडियो देखकर फैन्स में एक्साइटमेंट दोगुना हो गया है.