विवादों के बीच शाहरुख खान ने फिल्म पठान को बताया देशभक्त, ट्विटर पर लिखी ये बात

एक्टर का #AskSRK का एक सेशन सुर्खियों में आ गया है, जिसमें उन्होंने अपनी फिल्म पठान से जुड़े सवालों के जवाब दिए हैं.

विवादों के बीच शाहरुख खान ने फिल्म पठान को बताया देशभक्त, ट्विटर पर लिखी ये बात

शाहरुख खान ने ट्विटर पर फिल्म पठान से जुड़े सवालों के दिए जवाब

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान चार साल बाद फिल्म पठान में नजर आने वाले हैं. हालांकि उनकी ये फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग बढ़ती जा रही हैं. जहां हाल ही में उनकी एक फिल्म की शूटिंग को रोकने की कोशिश की गई थी तो वहीं सोशल मीडिया पर उनकी फिल्म के खिलाफ कई ट्रेंड चल रहे हैं. इसी बीच एक्टर का #AskSRK का एक सेशन सुर्खियों में आ गया है, जिसमें उन्होंने अपनी फिल्म पठान से जुड़े सवालों के जवाब दिए हैं.  

शाहरुख ने दिए फैंस के सवालों के जवाब

बीते दिन शाहरुख खान ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'आइए हम सब 15 मिनट के लिए #AskSRK करते हैं. इसके कुछ ही मिनटों में फैंस ने सवालों की बौछार कर दी. इतना ही नहीं फैंस ने फैमिली, फिल्म और उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई सवाल कर दिए. इसी बीच एक्टर से पूछा गया एक सवाल सुर्खियों में आ गया है. दरअसल, आस्क-मी-एनीथिंग सेशन में फैंस के सवाल पर कहा #पठान भी बहुत देशभक्त हैं..लेकिन एक एक्शन तरीके से," इसके अलावा एक फैन ने पूछा कि वह स्वदेस और चक दे जैसी फिल्मों में काम क्यों नहीं करते! भारत अब और. इस सवाल के जवाब में शाहरुख ने लिखा "बना तो दो कितनी बार बनाऊं (हमने ऐसी दो फिल्में बनाई हैं, मुझे इसे कितनी बार करना चाहिए)?" इसके अलावा बॉक्स ऑफिस पर फिल्म कितना बिजनेस करेगी इस पर शाहरुख ने कहा, "मैं भविष्यवाणियों के व्यवसाय में नहीं हूं ... मैं आपका मनोरंजन करने और आपको मुस्कुराने का काम करता हूं..." "

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, शाहरुख खान की फिल्म पठान साल 2023 में 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है. वहीं इस फिल्म का पहला गाना बेशरम रंग रिलीज हो चुका है, जो इन दिनों विवादों में आ गया है.